scriptआतंकी हमले के अलर्ट के बीच पंजा ब में फायरिंग, फरार हुए बदमाश | Punjab News: Firing On Bus Stand In Amritsar Punjab | Patrika News

आतंकी हमले के अलर्ट के बीच पंजा ब में फायरिंग, फरार हुए बदमाश

locationअमृतसरPublished: Oct 03, 2019 09:37:51 pm

Submitted by:

Prateek

Punjab News: भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव (India Pakistan Relations) की वजह से पंजाब आतंकियों की नजर पर (Firing In Amritsar Punjab) है। राज्य में आतंकी (Terror Attack In Punjab) हमले को लेकर अलर्ट (Terrorist In Punjab) भी जारी है…

Punjab News

आतंकी हमले के अलर्ट के बीच पंजा​ब में फायरिंग, फरार हुए बदमाश

(अमृतसर): अमृतसर के गुरु नगरी के बस अड्डे पर गुरुवार को नकाबपोशों ने गोलीबारी कर दी। इससे चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। हालांकि घटना में कोई किसी के हताहत तो नहीं हुआ, लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती सभी नकाबपोश फरार हो गए। दो ट्रांसपोर्टर्स के बीच बसों की टाइमिंग को लेकर मामला बिगड़ा बताया जा रहा है।

 

फोड़े बस की शीशें

 

punjab news

मिली जानकारी के अनुसार अमृतसर के बस अड्डे के परिसर में गुरुवार दोपहर बाद न्यू दीप बस और काहलों बस के बीच टाइमिंग को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद काहलों बस के ड्राइवर ने कुछ लोगो को मौके पर बुला लिया और फायरिंग शुरू कर दी। न्यू दीप कंपनी के अवतार सिंह के मुताबिक उनका टाइम फिरोजपुर का था, लेकिन काहलों बस वाले उनको टाइम पर सवारी उठाने नहीं दे रहे थे। इसी के चलते विवाद बढ़ गया। दूसरी तरफ सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के आला अधिकरियों के मुताबिक टाइमिंग को लेकर दोनों बसों के बीच विवाद चल रहा था। इन्हें आरटीओ दफ्तर भेजा था, लेकिन आज कुछ लोगों ने सरेआम बस अड्डे पर फायरिंग की। बसों के शीशे तोड़े गए। इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

punjab news

वहीं थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और ऑफिसों की शिनाख्त करवाई जा रही है। आसपास की सीसीटीवी की फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो