scriptपंजाब में कर रहे हैं बस का सफर, तो नहीं बजा सकेंगे गाने, वजह कर देगी हैरान | Punjab News: Music Ban In Punjab's Buses | Patrika News

पंजाब में कर रहे हैं बस का सफर, तो नहीं बजा सकेंगे गाने, वजह कर देगी हैरान

locationअमृतसरPublished: Feb 12, 2020 06:28:03 pm

Submitted by:

Prateek

Punjab News: एसडीएम और आरटीए के सचिव को पहले ही इस मुद्दे को अपनी रोज़मर्रा की चैकिंग के दौरान प्राथमिकता के आधार पर हल करने के लिए विशेष निर्देश जारी किए (Music Ban In Punjab’s Buses) गए हैं…

Punjab News

पंजाब में कर रहे हैं बस का सफर, तो नहीं बजा सकेंगे​ गाने, वजह कर देगी हैरान

(अमृतसर): हिंसा, नशा, हथियार और अश्लीलता के प्रसार को रोकने के लिए पंजाब सरकार ने बड़ा कदम उठाया है। सरकार ने आदेश जारी करते हुए प्रदेश में सरकारी और प्राइवेट बसों में किसी भी तरह के संगीत के बजने पर रोक लगा दी है। आदेश के क्रियान्वन के लिए पंजाब परिवहन विभाग द्वारा पांच दिवसीय विशेष मुहिम चलाते हुए 509 बसों की जांच करने के बाद 212 बसों के चालान भी किए गए हैं।

 

यह भी पढ़ें

फि़ल्म ‘शूटर’ पर पाबंदी, हार्डकोर गैंगस्टर की जिंदगी पर है आधारित, कहानी सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

प्रवक्ता ने बताया कि एसडीएम और आरटीए के सचिव को पहले ही इस मुद्दे को अपनी रोज़मर्रा की चैकिंग के दौरान प्राथमिकता के आधार पर हल करने के लिए विशेष निर्देश जारी किए गए हैं। उन्हें इस संबंध में मासिक रिपोर्ट भेजने के लिए भी कहा गया है।


यह भी पढ़ें

DGP का बड़ा खुलासा, नेट प्रतिबंध के बाद भी पाकिस्तानी आकाओं के संपर्क में हैं आतंकी, अपना रहे विशेष तकनीक

उल्लेखनीय है कि पंजाब पुलिस ने हाल ही में हिंसा को बढ़ावा देने वाले वीडियो को अपलोड़ करने के बाद पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू और मनकीरत औलख के खिलाफ केस दर्ज किया है। इधर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के आदेश पर कुख्यात गैंगस्टर सुक्खा काहलवां की जिंदगी पर आधारित फ़िल्म ‘शूटर’ पर भी पाबंदी लगाई गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो