पति ने किया मलेशिया भेजने से इंकार, गुस्साई पत्नी ने दर्दनाक तरीके से कर दी हत्या

काम के सिलसिले में मलेशिया नहीं भेजने से नाराज एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी, फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है...

(मोगा): पंजाब के मोगा जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने पति पत्नी के पवित्र और प्यार भरे रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। काम के सिलसिले में मलेशिया नहीं भेजने से नाराज एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी। खास बात यह है कि महिला के मायके के लोगों ने भी इसमें उसका साथ दिया। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

 

यह घटना जिले के गांव कुस्सा की है। गांव निवासी शमशेर सिंह की शादी रोडे गांव की कुलविंदर कौर के साथ हुई थी। दोनों के दो बेटे हैं। बताया गया है कि शमशेर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स की रिपेयरिंग का काम करता था। मृतक के परिजनों ने बताया कि कुलविंदर काम के लिए विदेश जाना चाहती थी लेकिन शमशेर उसे जाने नहीं देना चाहता था। इस बात को लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता रहता था।

 

मृतक की मां ने बताया कि दीपावली की पूर्व संध्या पर कुलविंदर चाचा गुरदीप सिंह, उसकी बेटी गोल्डी दीपावली की शुभकामनाएं देने आए। इसी बीच उन्होंने कुलविंदर कौर को विदेश भेजने की बात छेड़ दी। इसे लेकर कहासुनी हो गई। उसी शाम घर के अन्य सदस्यों को खाना खिलाने के बाद कुलविंदर अपने पति के लिए खाना लेकर आई जिसे खाने के बाद उसकी तबीयत खराब हो गई। इसके बाद बहू के चाचा व बहन भाग खड़े हुए।


खाने में मिलाई जहर की गोलियां...

पुलिस के अनुसार कुलविंदर ने गेंहू में मिलाने वाली गोलियों का इस्तेमाल खाने में किया था। एसएचओ नवप्रीत सिंह ने बताया कि पत्नी कुलविंदर कौर, चाचा ससुर गुरदीप सिंह, उसकी बेटी गोल्डी के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज किया गया है। तीनों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।


पंजाब की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: बंदूक की नोक पर पुलिस की गाड़ी चोरी, कहीं आतंकी तो नहीं बदमाश,पंजाब में हाई अलर्ट

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned