एक-एक कर कई बंदरों के मुंह से निकलने लगा झाग, एक दर्जन बंदरों की मौत के बाद इलाके में हड़कंप

एक-एक कर कई बंदरों के मुंह से निकलने लगा झाग, एक दर्जन बंदरों की मौत के बाद इलाके में हड़कंप

Ashutosh Pathak | Updated: 23 Sep 2019, 12:51:50 PM (IST) Amroha, Amroha, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • 12 बंदरों की मौत के बाद इलाके में हड़कंप
  • विन विभाग की टीम मामले में जांच के लिए पहुंची
  • बंदरों की मौत से इलाके के लोगों में रोष

अमरोहा। एक तरफ रिहायशी इलाकों में बंदरों के पहुंचने से लोग परेशान रहते हैं वहीं एक के बाद एक करीब 12 बंदरों की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। कई घरों की छत पर बंदर मृत मिले। लोगों ने घटना की जानकारी वन विभाग को दी।

घटना अमरोहा के मंडी धनौरा के शेरपुर गांव की है, जहां शनिवार को बंदरों की लगातार मौत हो रही है। कई घरों की छत पर बंदर मृत अवस्था में मिले। जिससे लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने बताया कि मृत बंदरों के मुंह से झाग निकल रहा था। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि दम घुटने से उनकी मौत हो रही है। तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि किसी ने जान बुझकर बंदरों को कुछ नशिला पदार्थ खिलाकर हत्या की है। फिलहाल शेरपुर वन क्षेत्र की टीम बंदरों की मौत की सूचना पर पहुंच गई और मामले में कारणों का पता लगाने में पहुंच गई है।

उधर वन विभाग के दारोगा राकेश कुमार ने बताया कि उन्हें बंदरों के मृत मिलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद एक बीट प्रभारी को गांव में जांच के लिए भेजा है। टीम मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं बंदरों की मौत के बाद कुछ लोगों ने उन्हें गंगा में बहा दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned