scriptएक-एक कर कई बंदरों के मुंह से निकलने लगा झाग, एक दर्जन बंदरों की मौत के बाद इलाके में हड़कंप | 12 monkeys dead in Amroha, Forest Department team reached for investig | Patrika News

एक-एक कर कई बंदरों के मुंह से निकलने लगा झाग, एक दर्जन बंदरों की मौत के बाद इलाके में हड़कंप

locationअमरोहाPublished: Sep 23, 2019 12:51:50 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

12 बंदरों की मौत के बाद इलाके में हड़कंप
विन विभाग की टीम मामले में जांच के लिए पहुंची
बंदरों की मौत से इलाके के लोगों में रोष

monkey.jpg
अमरोहा। एक तरफ रिहायशी इलाकों में बंदरों के पहुंचने से लोग परेशान रहते हैं वहीं एक के बाद एक करीब 12 बंदरों की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। कई घरों की छत पर बंदर मृत मिले। लोगों ने घटना की जानकारी वन विभाग को दी।
घटना अमरोहा के मंडी धनौरा के शेरपुर गांव की है, जहां शनिवार को बंदरों की लगातार मौत हो रही है। कई घरों की छत पर बंदर मृत अवस्था में मिले। जिससे लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने बताया कि मृत बंदरों के मुंह से झाग निकल रहा था। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि दम घुटने से उनकी मौत हो रही है। तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि किसी ने जान बुझकर बंदरों को कुछ नशिला पदार्थ खिलाकर हत्या की है। फिलहाल शेरपुर वन क्षेत्र की टीम बंदरों की मौत की सूचना पर पहुंच गई और मामले में कारणों का पता लगाने में पहुंच गई है।
उधर वन विभाग के दारोगा राकेश कुमार ने बताया कि उन्हें बंदरों के मृत मिलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद एक बीट प्रभारी को गांव में जांच के लिए भेजा है। टीम मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं बंदरों की मौत के बाद कुछ लोगों ने उन्हें गंगा में बहा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो