scriptकुत्ते को देखते ही मार दी थी गोली, जेल जाने के डर फरार हो गया आरोपी | a man fire on dog and death police registered fir | Patrika News

कुत्ते को देखते ही मार दी थी गोली, जेल जाने के डर फरार हो गया आरोपी

locationअमरोहाPublished: Aug 31, 2019 06:51:35 pm

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

पड़ोस के खेत में टहल रहा था कुत्ता तभी मार दी गोली
कुत्ता मालिक ने पोस्टमार्टम कराके मुकदमा लिखवाया
पुलिस ने आरोपी के घर दबिश तो भाग गया

firing-1-1474825573_835x547_1.jpg

firing

अमरोहा: जनपद के गजरौला थाना में एक मामला इन दिनों सुर्ख़ियों में है। यहां एक व्यक्ति ने पड़ोसी के कुत्ते को देखते ही गोली मार दी थीम जिससे उसकी मौत हो गयी थी। कुत्ता मालिक ने कुत्ते का पोस्टमार्टम कराकर आरोपी खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है। जिस पर पुलिस ने आरोपी की तलाश में उसके घर पर दबिश दी और वो फरार हो गया है। इंस्पेक्टर डी के शर्मा के मुताबिक जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शराब को लेकर आबकारी मंत्री ने कही ऐसी बात कि अफसरों में मची अफरातफरी, देखें वीडियो

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक थाना गजरौला के अंतर्गत गांव कटाई के रहने वाले जाहिद गुरुवार की शाम अपने खेत पर चारा काट रहा था। उसका पालतू कुत्ता भी वहां पर धूम रहा था। आरोप है कि गांव के ही मतीन पुत्र हसीन खां ने कुत्ते को गोली मार दी। गोली चलने से गांव में खलबली मच गई। कुत्ते के शव का पोस्टमार्टम कराकर आरोपित के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ गोली मारकर कुत्ते की जान लेने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। यह मामला जीव-जंतु का वध करने की धारा 429 आइसीसी के अंतर्गत आता है, जिसमें पांच साल की सजा व अर्थदंड दोनों का प्रावधान है।

BIG BREAKING: कश्मीर में 35ए हटाए जाने को लेकर मौलाना अरशद मदनी का बड़ा बयान, इन देशों से कर दी तुलना

चर्चा का विषय

कुत्ते के मर्डर में इस तरह के मामले से पूरे गांव में ये चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस जल्द गिरफ्तारी का दवा कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो