scriptदहेज न लाने पर देवर ने किया रेप, पति ने दे दिया तीन तलाक | A women complaint aginst her husband and inlaws | Patrika News

दहेज न लाने पर देवर ने किया रेप, पति ने दे दिया तीन तलाक

locationअमरोहाPublished: Sep 14, 2019 09:03:09 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

एक साल पहले हुई थी महिला की शादी
ससुराली आए दिन करते थे मारपीट
पुलिस से लिखित शिकायत कर लगाई इन्साफ की गुहार

teen_talaq.jpg

अमरोहा: जनपद के डिडोली थाना क्षेत्र में महिला को मारपीट कर घर से निकालने और तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने पति और ससुरालियों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

VIDEO: बैंकों के विलय पर भड़के बैंक यूनियन, सरकार दे दी ये चेतावनी

ये है मामला

शिकायत के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती की शादी 18 जून, 2018 को गांव फत्तेहपुर निवासी युवक के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही पति व ससुराली उस पर मायके से दहेज में कार और 50 हजार रुपये लाने का दबाव बनाते थे। विरोध करने पर मारपीट की जाती थी। कई बार महिला के घर वालों से कहा तो उन्होंने रिश्तेदारों के जरिये मामले को निपटाने की कोशिश की लेकिन, बात नहीं बनी। आरोप है कि तीन सितंबर को देवर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब इसकी जानकारी पति को दी तो उसने आठ सितंबर को तत्काल तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीडि़ता मायके पहुंची और परिजनों को घटनाक्रम बताया।

फिराेजाबाद की घटना पर देवबंद के उलेमा की कड़ी प्रतिक्रिया: बाेले अगर बुर्के पर उंगली उठाई ताे….., देखें वीडियाे

मामला दर्ज

गुरुवार शाम को पीडि़ता ने पुलिस को तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर पति के खिलाफ तीन तलाक, देवर के खिलाफ दुष्कर्म और अन्य आठ परिजनों के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो