Janta Curfew से बेपरवाह 400 लोगों को अमरोहा स्टेशन पर रोका गया, स्क्रीनिंग के बाद भेजा घर

Highlights
-जनता कर्फ्यू के बाद भी कर रहे थे लापरवाही से यात्रा
-पुलिस-प्रशासन ने स्टेशन पर ही रोका
-डॉक्टरों की टीम ने सभी की स्क्रीनिंग की
-हिदायत के बाद सभी को भेजा घर

By: jai prakash

Published: 23 Mar 2020, 10:03 AM IST

अमरोहा: कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की कल की गई जनता कर्फ्यू की अपील के बाद भी कुछ लापरवाह लोगो पर नही पड़ा इसका असर। ऐसे लापरवाह लोग ही अपने साथ साथ दुसरो की ज़िंदगी को भी खतरे में डालते है। जी हां कुछ ऐसा ही नजारा रविवार शाम को रेलवे स्टेशन पर देखने को मिला। यहां अमरोहा के साथ-साथ बड़ी संख्या में संभल के करीब चार सौ लोग ट्रेन में सवार होकर पहुंचे। जिन्हें स्क्रीनिंग के बाद उनके गंतव्य के लिए रवाना किया गया।

Noida: डेनमार्क से लौटे मां-बेटे कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए 10 लोग भी जिम्स के कॉरेंटाइन वार्ड में भर्ती

आला हजरत ट्रेन से पहुंचे थे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के चलते देश की जनता से घरों में रहने की अपील करते हुए जनता कर्फ्यू की बात की थी, ताकि आप खुद भी कोरेना वायरस से बच सके व दुसरो को भी बचा सके। लेकिन इस अपील का अमरोहा व संभल की उन सैकड़ों लापरवाह लोगो पर कोई असर नज़र नहीं आया जो रविवार शाम आला हजरत ट्रेन में सवार होकर आए थे और अमरोहा रेलवे स्टेशन पर उतरे बताया जा रहा है। करीब 400 लोगो एक साथ जनता कर्फ्यू के दिन ट्रेन से अमरोहा रेलवे स्टेशन पर उतरे ये लोग अमरोहा व सम्भल जनपद के रहने वाले बताए जा रहे है।

एक दिन के जनता कर्फ्यू से नहीं बनीं बात, इतने वक्त के लिए बढ़ा लॉकडाउन

ये दी हिदायत

हालांकि अमरोहा पुलिस प्रशासन ने सतर्कता दिखाते हुए सभी लोगो को रेलवे स्टेशन पर रोक दिया और डॉक्टरों की एक टीम बुला कर सभी लोगो की स्क्रीनिंग कराई गई व उसके बाद इन लोगो को वहाँ से जाने दिया गया। साथ ही हिदायत दी कि अगले कुछ दिन घर में ही रहें।

 

Show More
jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned