scriptAmroha News: जहर पीने से बेटे की मौत के बाद पिता ने भी तोड़ा दम, गांव में छाया मातम | After son death due to drinking poison in Amroha father also died | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: जहर पीने से बेटे की मौत के बाद पिता ने भी तोड़ा दम, गांव में छाया मातम

Amroha News: यूपी के अमरोहा में गृह क्लेश के चलते शुक्रवार को पिता ने अपने इकलौते नाबालिग बेटे के साथ जहर का सेवन कर लिया था। जिससे 14 वर्षीय बेटे आकाश की कुछ देर बाद ही मृत्यु हो गई थी।

अमरोहाJun 16, 2024 / 08:57 pm

Mohd Danish

After son death due to drinking poison in Amroha father also died

यह सांकेतिक तस्वीर है।

Amroha News Today: अमरोहा में गृह क्लेश के चलते शुक्रवार को पिता ने अपने इकलौते नाबालिग बेटे के साथ जहर का सेवन कर लिया था। जिससे 14 वर्षीय बेटे आकाश की कुछ देर बाद ही मृत्यु हो गई थी। जबकि, 50 वर्षीय रमेश चंद को थाना पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया था। प्राथमिक इलाज के बाद हालत गंभीर होने पर डॉक्टर्स ने उन्हें मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया था।
रविवार को शाम करीब पांच बजे मजदूर रमेश ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। पिता और इकलौते नाबालिग पुत्र के एक साथ जहर खाने की बात से गांव के लोग हैरत में हैं। शुक्रवार को बेटे और रविवार को पिता की मृत्यु की सूचना मिलने पर लोगों की आंखें नम हो गई। पिता-पुत्र की मौत से गांव में मातम छाया है।
आकाश क्षेत्र के एक कालेज में कक्षा नौ में पढ़ता था। उधर पुलिस ने गांव निवासी एक युवक के खिलाफ पिता-पुत्र को आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर है। थाना प्रभारी निशांत राठी ने बताया कि मृतक रमेश के भाई रतन सिंह की तहरीर पर गांव खरसौली निवासी टेकचंद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।

Hindi News/ Amroha / Amroha News: जहर पीने से बेटे की मौत के बाद पिता ने भी तोड़ा दम, गांव में छाया मातम

ट्रेंडिंग वीडियो