scriptLoksabha election 2019: प्रियंका-राहुल सिर्फ परिवार बढ़ा सकते हैं देश नहीं: अमित शाह | Amit shah adress party workers before loksabha 2019 | Patrika News

Loksabha election 2019: प्रियंका-राहुल सिर्फ परिवार बढ़ा सकते हैं देश नहीं: अमित शाह

locationअमरोहाPublished: Feb 02, 2019 05:08:46 pm

Submitted by:

jai prakash

अमित शाह आज गजरौला में थे यहां वे 14 लोकसभा सीटों के 28 हजार कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए

moradabad

Loksabha election 2019: प्रियंका-राहुल सिर्फ परिवार बढ़ा सकते हैं देश नहीं: अमित शाह

अमरोहा: लोकसभा चुनावों से पहले पार्टियों ने अपनी जमीनी तैयारियां तेज कर दी हैं। जिसमें यूपी में बीते दिनों कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी को महासचिव बनाकर मैदान में उतारा तो उसकी काट के लिए भाजपा ने भी अपनी कमर कस ली है। जिसके लिए उसने अपने कार्यकर्ताओं पर बड़ा दांव खेला है। जिन्हें चार्ज करने खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहुंच रहे हैं। अमित शाह आज गजरौला में थे यहां वे 14 लोकसभा सीटों के 28 हजार कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए और उन्हें लोकसभा में जीत का मन्त्र दिया।

प्रसिद्ध अभिनेत्री का गंभीर आरोप, बोलीं- मुझ पर तेजाब से हमला कराना चाहते थे आजम खान

इतनी सीटें जीतने का दावा
अमित शाह ने प्रियंका और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये देश नहीं बढ़ा सकते केवल अपना परिवार बढ़ा सकते हैं। उहोने कहा इस बार ये 25 हजार बूथ कार्यकर्ता 50 प्रतिशत वोट की लड़ाई लड़ेंगे और हम 74 सीटें जीतेंगे।

केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने बड़ा बयान कहा- डरने वाला नहीं, इस सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने का किया दावा

सेना के बजट की चर्चा
इसके साथ ही अमित शाह ने सपा बसपा पर भी कोई कसर बाकि नहीं रखी और देश की सुरक्षा माया और अखिलेश मिलकर भी नहीं कर सकते। ये काम अकेले मोदी ही कर सकते हैं। 70 साल के इतिहास में सेना का 3 लाख करोड़ बढाया है। उन्होंने कहा एक तरफ 22 दलों का गठबंधन है तो दूसरी तरफ तराजू में मोदी अकेले काफी है।

बड़ी खबरः भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर ने प्रधानमंत्री पर दिया बड़ा बयान, पीएम मोदी को यहां भेजने का किया एेलान- देखें वीडियो
गठबंधन पर तंज
अमित शाह ने कहा गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि गठबंधन कह रहा है मोदी हटाओ,मोदी जी कह रहे हैं गरीबी हटाओ। इसके आलावा भी भी अमित शाह ने विरोधी दलों पर निशाना साधा। कार्यक्रम में सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो