script

Election Live: भाजपा सांसद ने लगाया आरोप, पुरुष इस तरह लेडीज बनकर डाल रहे फर्जी वोट- देखें वीडियो

locationअमरोहाPublished: Apr 18, 2019 02:29:40 pm

Submitted by:

sharad asthana

अमरोहा लोकसभा सीट से भाजपा पार्टी उम्‍मीदवार कंवर सिंह तंवर ने दिया बयान
मुजफ्फरनगर से भाजपा प्रत्‍याशी संजीव बालियान ने भी लगाए थे आरोप
भाजपा सांसद ने डीएम और एसएसपी से की शिकायत

kanwar singh tanwar

Election Live: भाजपा सांसद ने लगाया आरोप, पुरुष इस तरह लेडीज बनकर डाल रहे फर्जी वोट

अमरोहा। एक बार फिर लोकसभा चुनाव में बुर्के की आड़ में फर्जी वोटिंग का आरोप लगा है। इस बार यह आरोप भाजपा सांसद व अमरोहा लोकसभा सीट से उम्‍मीदवार कंवर सिंह तंवर ने लगाया है। उनसे पहले प्रथम चरण के चुनाव में मुजफ्फरनगर से भाजपा उम्‍मीदवार संजीव बालियान ने ऐसा ही आराेप लगाया था।
यह भी पढ़ें

Election Live: इस भाजपा उम्‍मीदवार ने खुद को नहीं बल्कि इनको दिया वोट!

सुबह शुरू हुआ मतदान

गुरुवार को अमरोहा लोकसभा सीट पर भी सुबह मतदान शुरू हो गया। इस बीच अमरोहा से सांसद व उम्‍मीदवार कंवर सिंह तंवर ने आरोप लगाया कि अमरोहा और नौ गांवों में लोग बुर्का पहनकर फर्जी वाेटिंग कर रहे हैं। जैसे कश्‍मीर में पत्‍थरबाजी करते हैं, वैसे 147 नंबर पर पत्‍थर फेंके गए। जो लोग यहां से खाड़ी देशों में चले गए हैं, उनके नाम पर फर्जी वोट डलवाए जा रहे हैं। बुर्का पहनकर वोट डाले जा रहे हैं, उनकी शक्‍ल नहीं देख सकते। पुरुष बुर्का पहनकर वोट डाल रहे हैं। इस मामले में एक गिरफ्तार हुआ है। दानिश अली के बयान पर उन्‍होंने कहा, भाजपा के लोग बुर्का नहीं पहनते हैं। उनको अक्‍ल नहीं है, भाजपा के लोग बुर्का नहीं पहनेंगे। बुर्का तो वहीं लोग पहनते हैं। हमारा कोई आदमी बुर्का नहीं पहनता। भाजपा सांसद ने इसकी शिकायत डीएम और एसएसपी से की है।
यह कहा था दानिश अली ने

आपको बता दें क‍ि कंवर सिंह तंवर के बुर्के वाले बयान पर गठबंधन के उम्‍मीदवार दानिश अली ने कहा था कि भाजपा के लोग फर्जी वोटिंग करा रहे हैं। भाजपा ध्रुवीकरण करने की कोशिश कर रही है।
यह भी पढ़ें

Election Live: नगीना लोकसभा सीट पर ईवीएम खराब होने से रुका मतदान, सुबह 9 बजे तक हुआ 11% मतदान

ये हैं उम्‍मीदवार

आपको बता दें क‍ि अमरोहा लोकसभा सीट से कंवर सिंह तंवर भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। जबक‍ि कुंवर दानिश अली बसपा और सचिन चौधरी कांग्रेस के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं। मुस्लिम बाहुल्‍य इस सीट पर जाटों का भी अच्‍छा दबदबा है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

ट्रेंडिंग वीडियो