scriptइस भाजपा सांसद के बेटे को ‘दहेज’ में मिला था 33 करोड़ का हेलीकॉप्‍टर, खुद 2.25 करोड़ की गाड़ी में चलते हैं | Amroha BJP MP Kanwar Singh Tanwar Property and Cars in hindi | Patrika News

इस भाजपा सांसद के बेटे को ‘दहेज’ में मिला था 33 करोड़ का हेलीकॉप्‍टर, खुद 2.25 करोड़ की गाड़ी में चलते हैं

locationअमरोहाPublished: Nov 19, 2018 12:31:07 pm

Submitted by:

sharad asthana

अमरोहा से भाजपा सांसद कंवर सिंह तंवर की कुल संपत्ति 178 करोड़ रुपये है

Amoroha Sansad

इस भाजपा सांसद के बेटे को ‘दहेज’ में मिला था 33 करोड़ रुपये का हेलीकॉप्‍टर, खुद 2.25 करोड़ की गाड़ी में चलते हैं

अमरोहा। आजकल ईशा अंबानी को मिले 450 करोड़ रुपये के गिफ्ट की चर्चा चल रही है। ईशा को यह तोहफा उनके ससुराल वालों की तरफ से दिया गया है। लेकिन क्‍या आपको पता है क‍ि भाजपा के एक सांसद के बेटे की शादी भी काफ चर्चा में रह चुकी है। उनके बेटे को शादी में करीब 33 करोड़ रुपये का हेलीकॉप्‍टर मिला था। शादी में करीब 250 करोड़ रुपये खर्च हुए थे। उस शादी में बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया के डांस ने धूम मचा दी थी। इतना ही नहीं सांसद के 2.25 करोड़ रुपये की कार में चलते हैं।
यह भी पढ़ें

2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रहे थे यह नेता, पत्‍नी भाग गई पहले पति के साथ, अब कहीं के नहीं रहे

2011 में हुई थी शादी

अमरोहा से भाजपा सांसद कंवर सिंह तंवर की कुल संपत्ति 178 करोड़ रुपये है। वह बसपा और कांग्रेस में भी रह चुके हैं। वर्ष 2011 में वह कांग्रेस में थे। उस समय उनके बेटे ललित की शादी योगिता से हुई थी। योगिता सोहना के तत्‍कालीन कांग्रेस विधायक जौनापुरिया की बेटी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उस शादी में ललित को ससुराल वालों की तरफ से तोहफे में पांच सीट वाला हेलीकॉप्‍टर दिया गया था। उसकी कीमत करीब 33 करोड़ रुपये आंकी गई थी। शादी में कांग्रेस के कई दिग्‍गजों ने शिरकत की थी। बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया के डांस ने कार्यक्रम में धूम मचाई थी। चर्चा तो यह भी चली थी कि शादी में आए मेहमानों को मेाटरसाइकिल या सोने की चेन दी जाएगी लेकिन रात भर बैठने के बाद उन्‍हें निराशा ही हाथ लगी थी।
यह भी पढ़ें

Special- पांचवीं पास इस भाजपा सांसद के पास है 178 करोड़ रुपये की संपत्ति

76.84 लाख रुपये की है लैंड क्रूस

पिछले लोकसभा चुनाव से पहले दिल्‍ली के रहने वाले कंवर सिंह तंवर भाजपा में अा गए थे और अमरोहा से चुनाव जीते थे। चुनाव आयोग को दिए ब्‍यौरे के अनुसार, पांचवीं पास कंवर सिंह तंवर के गैराज में 14 गाड़ि‍यां हैं। इनमें सबसे महंगी 2.25 करोड़ रुपये की रॉल्‍स रायस है। इसके अलावा उनके पास 76.84 लाख रुपये की लैंड क्रूस, दो मर्सिडीज, 29.04 लाख रुपये की बीएमडब्‍ल्‍यू, टाटा सफारी, फॉर्च्‍यूनर, जिप्‍सी और इंडीवर समेत 65.66 लाख रुपये की मोबाइल वैन मौजूद हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो