scriptAmroha: दूधिए ने कुत्‍ते को मारी गोली, लाइसेंस होगा कैंसिल | amroha dudhiya firing on dog | Patrika News

Amroha: दूधिए ने कुत्‍ते को मारी गोली, लाइसेंस होगा कैंसिल

locationअमरोहाPublished: Feb 22, 2020 03:24:29 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

सैदनगली थाना क्षेत्र के गांव जीहल में हुई घटना
घटना के बाद गांव में फैला तनाव
आरोपी के खिलाफ पुलिस ने किया केस दर्ज

dog.jpg

dog

अमरोहा। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) में पालतू कुत्ते की वजह से तनाव फैल गया। गांव में कई लोग आमने सामने आ गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।
यह भी पढ़ें

Bijnor: तेज धमाके के साथ फट गया भारत पेट्रोलियम का टैंकर, दो लोग हवा में उड़े

लाइसेंसी बंदूक से मारीं गोलिायां

दरअसल, कुत्‍ते के भौंकने पर दूधिए ने लाइसेंसी बंदूक से उसको गोली मार दी। इसके बाद दो पक्षों में तनाव हो गया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लाइसेंस कैंसल कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। पेश से दूधिया कय्यूम सैदनगली थाना क्षेत्र के गांव जीहल का रहने वाला है। कय्यूम शुक्रवार (Friday) की सुबह दूध लेने के लिए गांव में निकला था। इस बीच गांव निवासी राधेश्याम का पालतू कुत्ता उस पर भौंकने लगा। आरोप है कि इससे नाराज होकर घर से अपनी दोनाली लाइसेंसी बंदूक ले आया। इसक े बाद उसने उसने कुत्ते को दो गोली मार कर उसकी हत्‍या कर दी।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: सड़क हादसे के केस में चौकी प्रभारी पर डेढ़ लाख रुपये लेने का आरोप, एसएसपी ने की यह कार्रवाई

दोनों पक्ष आए आमने-सामने

गोलियों की आवाज सुनकर गांव वाले घटना स्‍थल पर पहुंच गए। इससे दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। मौके पर पहुंचे सैदनगली थाना प्रभारी मोहित चौधरी ने हालात को संभाला। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वारदात के बाद आरोपी घर से फरार हो गया। सैदनगली थाना प्रभारी मोहित चौधरी का कहना है कि कुत्ते के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। तहरीर के आधार पर कय्यूम के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। लाइसेंस कैंसल कराने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो