scriptननद ने भाभी को सगे भाइयों के साथ इस हालत में देखा तो तीनों ने जंगल में ले जाकर कर दिया यह कांड | amroha police revealed woman murder case in gajraula thana | Patrika News

ननद ने भाभी को सगे भाइयों के साथ इस हालत में देखा तो तीनों ने जंगल में ले जाकर कर दिया यह कांड

locationअमरोहाPublished: May 20, 2019 12:42:02 pm

Submitted by:

sharad asthana

10 मई को अमरोहा के थाना गजरौला क्षेत्र के गांव नोनेर में मिला था युवती का शव
हत्‍या के मामले में युवती की भाभी और उसके प्रेमी को किया गिरफ्तार
फरार अ‍ारोपी के लिए दबिश दे रही है पुलिस

amroha police

ननद ने भाभी को सगे भाइयों के साथ इस हालत में देखा तो तीनों ने जंगल में ले जाकर कर दिया यह कांड

अमरोहा। पुलिस ने थाना गजरौला क्षेत्र में हुई युवती की हत्‍या का खुलासा कर दिया है। इस मामले में युवती की भाभी समेत उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है। महिला ने अपने दो प्रेमियों के साथ मिलकर युवती की हत्‍या की थी। इसके पीछे अवैध संबंधों को वजह बताया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

Video: पुलिस ने इस टीवी एक्‍टर पर लगाईं और धाराएं, हो सकती है जेल

छानबीन में ये नाम आए थे सामने

दरअसल, 10 मई को थाना गजरौला के गांव नोनेर में एक युवती का शव मिला था। उसकी शिनाख्‍त बिजौरा गांव के रहने वाले ठाकुर सिंह की बेटी मोनी के रूप में हुई थी। इस मामले में ठाकुर सिंह ने अली वारिस और दीपांशु के खिलाफ हत्‍या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस की छानबीन के दौरान दो सगे भाइयों अजय व राजीव निवासी बिजौरा और लक्ष्मी के नाम सामने आए थे।
यह भी पढ़ें

थाने में अचानक दरोगा ने सामने बैठे व्‍यक्ति की जेब में डाल दिया हाथ और फिर…वीडियो हुआ वायरल

मोनी को पता चला गया था इस बारे में

एसपी विपिन तांडा ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि लक्ष्‍मी मोनी की भाभी है। लक्ष्‍मी के गांव के ही सगे भाइयों राजीव व अजय के साथ अवैध संबंध थे। मोनी को इस बात की जानकारी हो गई थी। इसके बाद मोनी ने अपने भाई और परिजनों को इस बारे में बता दिया था। इससे लक्ष्‍मी नाराज हो गई और उसने मोनी की हत्‍या का प्‍लान बनाया। इसके लिए उसने अपने दोनों प्रेमियों की भी मदद ली।
यह भी पढ़ें

Video: भीषण सड़क हादसे में एक की मौत, दर्जनभर गंभीर, मौके पर मची चीख-पुकार

ऐसे की वारदात

एसपी के अनुसार, 5 मई को मोनी के परिवार वाले मदारीपुर गांव में एक गमी में गए थे। इस दौरान लक्ष्‍मी ने अजय व राजीव के साथ मिलकर मोनी को खाने में नशीला पदार्थ खिला दिया। इसके बाद उन्‍होंने उसे कार में डाला। वे मोनी को नोनेर के जंगल में ले गए। वहां उन्‍होंने बाबू की मदद से गला घोंटकर उसकी हत्‍या कर दी। एसपी का कहना है कि लक्ष्मी, राजीव और बाबू को गिरफ्तार कर लिया गया है जबक‍ि अजय अभी फरार है। उसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो