scriptमहिला से जबरदस्ती की कोशिश, पंचायत ने आरोपी के थप्पड़ लगवाकर मामला किया रफा-दफा | Attempt rape with village women and panchayat punished | Patrika News

महिला से जबरदस्ती की कोशिश, पंचायत ने आरोपी के थप्पड़ लगवाकर मामला किया रफा-दफा

locationअमरोहाPublished: May 22, 2019 03:53:47 pm

Submitted by:

jai prakash

-एक व्यक्ति द्वारा जबरदस्ती की कोशिश की गयी।
-पंचायत में महिला से आरोपी को थप्पड़ लगवा दिए।

moradabad

महिला से जबरदस्ती की कोशिश, पंचायत ने आरोपी के थप्पड़ लगवाकर मामला किया रफा-दफा

अमरोहा: जनपद के देहात थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें खेत पर काम कर रही महिला से गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा जबरदस्ती की कोशिश की गयी। किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। जिस पर परिजनों ने आरोपी के घर जाकर हंगामा काटा। जिसमें गांव की पंचायत बैठी और भरी पंचायत में महिला से आरोपी को थप्पड़ लगवा दिए। और मामला रफा-दफा कर दिया। वहीँ इस मामले की पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी है। मामला तीन दिन पहले का है।

प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी रही युवती, पुलिस ने थाने में किया ये काम

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक यह मामला अमरोहा के देहात थाना क्षेत्र के गांव का है। यहां रहने वाले किसान की पत्नी रविवार शाम को खेत पर काम कर रही थी। आरोप है कि गांव का ही व्यक्ति उसके पास पहुंचा तथा अकेला पाकर उसे बुरी नीयत से पकड़ लिया। खींच कर खेत में ले गया। विवाहिता किसी तरह से खुद को बचा कर वहां से भाग निकली तथा घर पहुंच गई। घर जाकर परिजनों को पूरा घटनाक्रम बताया।

करोड़ों का भुगतान नहीं किए जाने पर अंसल बिल्डर पर हुई बड़ी कार्रवाई, डायरेक्टर काट रहे अधिकारियों के चक्कर

ऐसे निपटाया मामला

इस घटना से दोनों पक्षों में तनाव बन गया। वहीं आरोपित गांव से भाग गया। मामले को निपटाने के लिए गांव में पंचायत का दौर शुरू हो गया। ग्रामीणों ने पीड़ित परिजनों को समझा कर मामला शांत कराया। मंगलवार की सुबह गांव में फिर से पंचायत बैठी। इसमें आरोपित को भी बुलाया गया। पंचायत ने अपने फैसले के मुताबिक पीड़ित महिला से आरोपित को थप्पड़ लगवाए। इसके साथ ही उसने महिला से माफी मांगी। इसके बाद मामला निपट गया।

चुनाव परिणाम से पहले ही इस भाजपा प्रत्याशी ने बनवानी शुरू की मिठाई, समर्थकों में जबरदस्त खुशी- देखें वीडियो

पुलिस को नहीं जानकारी

उधर इस मामले की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है। एसओ किरनपाल सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है। अगर कोई शिकायत मिलेगी तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो