script

तीन दिन से लापता BA छात्रा की लाश हाइवे किनारे पेड़ से लटकी मिली

locationअमरोहाPublished: Oct 22, 2019 04:03:22 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

तीन दिन से लापता थी छात्रा
परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
पुलिस ने शुरू की छानबीन

dilari_murder.jpg

अमरोहा: जनपद के डिडौली थाना क्षेत्र में शुक्रवार से लापता बीए की छात्रा का शव दिल्ली-लखनऊ हाइवे के किनारे पेड़ से लटका मिला। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। परिजनों ने हत्या कर शव लटकाए जाने का आरोप एक युवक पर लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

Breaking- डॉक्‍टरों ने जारी किया Robert Vadra का मेडिकल बुलेटिन, अब यह है हालत- देखें वीडियो

शुक्रवार को गायब हो गयी

जानकारी के मुताबिक डिडौली में रहने वाले किसान की बेटी बीए तृतीय वर्ष की छात्रा थी। वह शुक्रवार को अचानक घर से लापता हो गई थी। परिजनों ने काफी तलाश किया था, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल सका। लिहाजा परिजनों ने शनिवार को मंडी धनौरा निवासी युवक मोनू के खिलाफ बहला-फुसला कर ले जाने का मुकदमा दर्ज करा दिया था। रविवार को पुलिस ने मोनू को हिरासत में ले लिया था। उससे पूछताछ जारी थी।

Dhanteras 2019: क्यों धनतेरस पर खरीदना शुभ होता है झाड़ू, इन बातों का विशेष ध्यान रखें

ऐसे मिली सूचना

इस दौरान सोमवार दोपहर लगभग बारह बजे एक राहगीर ने श्यौनाली की जियारत से थोड़ा आगे हाईवे किनारे अपनी कार रोकी थी। उसकी नजर खाली पड़े प्लाट में खड़े पेड़ पर गई तो उसके होश उड़ गए। वहां युवती का शव लटक रहा था। उसने फौरन ही हाईवे मोबाइल को सूचना दी। हाईवे मोबाइल भी मौके पर पहुंची तथा बाद में डिडौली प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। युवती के शव को नीचे उतारा गया। मृतका की शिनाख्त डिडौली निवासी छात्रा के रूप में हुई। सूचना पाकर रोते-बिलखते परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच गए। परिजनों ने छात्रा की हत्या किए जाने की आशंका जताई है।

मोदी सरकार के खिलाफ फूटा बैंककर्मियों का गुस्सा, धरना-प्रदर्शन कर किया बड़ा ऐलान, देखें वीडियो

जल्द होगा खुलासा

एएसपी अजय प्रताप सिंह ने बताया कि परिजनों से पूछताछ के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जायेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो