scriptAmroha News: अमरोहा में बजरंग दल ने फूंका आतंकवाद का पुतला, जम्मू कश्मीर में श्रद्धालुओं पर हुए हमले से रोष | Bajrang Dal burnt effigy of terrorism in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: अमरोहा में बजरंग दल ने फूंका आतंकवाद का पुतला, जम्मू कश्मीर में श्रद्धालुओं पर हुए हमले से रोष

Amroha News: जम्मू कश्मीर में माता के भक्तों पर हुए आतंकी हमले को लेकर बजरंग दल के तमाम कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए। यहां उन्होंने आतंकवाद के खिलाफ नारबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।

अमरोहाJun 12, 2024 / 05:48 pm

Mohd Danish

Bajrang Dal burnt effigy of terrorism in Amroha

Bajrang Dal burnt effigy of terrorism in Amroha

Amroha News In Hindi: जम्मू कश्मीर में माता के भक्तों पर हुए आतंकी हमले को लेकर अमरोहा में रोष व्याप्त है। आतंकवाद के विरोध में आज बजरंग दल के तमाम कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए। यहां उन्होंने आतंकवाद के खिलाफ नारबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। साथ ही आतंकवाद का पुतला फूंका। बजरंग दल ने केंद्र सरकार से आतंकवाद के खात्मे की मांग कर राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा है।
बजरंग दल के जिला संयोजक हेमंत सारस्वत ने बताया कि बीती 9 जून को जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला हुआ था। इसमें दस श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी। इस घटना से पूरे देश में रोष है। जम्मू कश्मीर लंबे समय से पाकिस्तान पोषित आतंकवाद का दंश झेल रहा है। हिंदुओं को चिन्हित करके उनकी हत्याओं की घटनाएं बढ़ी हैं। इन सबके पीछे स्पष्ट रूप से पाकिस्तान का हाथ है।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस की धन्यवाद यात्रा को पुलिस ने रोका, जमकर हुई नोकझोंक, फिर स्थगित कर दी गई पदयात्रा

11 अगस्त से कराएंगे यात्रा

बजरंग दल आतंकी हमले में मारे गए सभी श्रद्धालुओं को श्रद्धांजलि अर्पित करता है। इसके साथ ही केंद्र सरकार से मांग करता है कि आतंकवाद का खात्मा किया जाए। आतंकवाद का पुतला फूंकते हुए चेतावनी दी कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज आ जाए, नहीं तो बजरंग दल 11 अगस्त से बाबा अमरनाथ की यात्रा करा रहा है। अगर उस पर हमला किया तो हम ईंट का जवाब पत्थर से देंगे।

Hindi News/ Amroha / Amroha News: अमरोहा में बजरंग दल ने फूंका आतंकवाद का पुतला, जम्मू कश्मीर में श्रद्धालुओं पर हुए हमले से रोष

ट्रेंडिंग वीडियो