scriptभाजपा उम्मीदवार ने अपना वोट डालते ही किया अपनी जीत का दावा, बताई ये बड़ी वजह | Bjp candidate kanvar singh tanvar cast his vote | Patrika News

भाजपा उम्मीदवार ने अपना वोट डालते ही किया अपनी जीत का दावा, बताई ये बड़ी वजह

locationअमरोहाPublished: Apr 18, 2019 09:37:30 am

Submitted by:

jai prakash

-कंवर सिंह तंवर ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।
-सुबह 9 बजे तक करीब 12 फीसदी मतदान रिकॉर्ड किया गया।

moradabad

भाजपा उम्मीदवार ने अपना वोट डालते ही किया अपनी जीत का दावा, बताई ये बड़ी वजह

अमरोहा: अमरोहा लोकसभा सीट पर सुबह 7 बजे से शांतिपूर्वक मतदान चल रहा है। कहीं से भी कोई गड़बड़ी की सूचना नहीं है। सुबह 9 बजे तक करीब 12 फीसदी मतदान रिकॉर्ड किया गया। वहीँ भाजपा सांसद और मौजूदा उम्मीदवार कंवर सिंह तंवर ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया। जिसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार पिछली बार के मुकाबले और ज्यादा मतों से जीतेंगे। किसी भी पार्टी से कोई मुकाबला नहीं है।

गठबंधन के इस फार्मूले से लग सकता है भाजपा को तगड़ा झटका, पहले हो चुका है यहां इस्तेमाल

किया जीत का दावा
चुनाव में किस पार्टी या उम्मीदवार से मुकाबले पर कहा कि किसी से कोई मुकाबला नहीं है। सभी वर्गों का वोट उन्हें मिल रहा है। वहीँ क्षेत्र में न रहने के सवाल पर कहा कि वे लगातर क्षेत्र में ही हैं जबकि गठबंधन उम्मीदवार कर्नाटक से अभी आये हैं। और होटल में रहकर प्रचार कर रहे हैं। उनका घर यहीं है और वे यहीं रहते हैं। पिछली बार कंवर सिंह तंवर करीब डेढ़ लाख वोटों से जीते थे और इस बार वे दो लाख से जीत का दावा कर रहे हैं। उनके मुताबिक लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं।

Election Live: नगीना लोकसभा सीट पर ईवीएम खराब होने से रुका मतदान, सुबह 9 बजे तक हुआ 11% मतदान

मतदाताओं में उत्साह
यहां बता दें कि अमरोहा में सुबह से ही मतदाताओं में उत्साह नजर आ रहा है। बुधवार रात हुई बारिश और हवाओं से मौसम में अन्य दिनों के मुकाबले ठंडक है,जिससे मत्दाताओं को काफी राहत मिल रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो