scriptवेस्ट यूपी के इन नवनिर्वाचित सांसदों को अचानक बुलाया गया दिल्ली, होने जा रही महत्वपूर्ण बैठक | bjp parliamentary meeting in delhi | Patrika News

वेस्ट यूपी के इन नवनिर्वाचित सांसदों को अचानक बुलाया गया दिल्ली, होने जा रही महत्वपूर्ण बैठक

locationअमरोहाPublished: May 25, 2019 05:38:01 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-वेस्ट यूपी के कई नवनिर्वाचित सांसदों को अचानक दिल्ली बुला लिया गया है
-जिसके चलते इन सांसदों के आवास पर बधाई देने पहुंच रहे लोगों को बिना मिले ही वापस लौटना पड़ रहा है

pic

वेस्ट यूपी के इन नवनिर्वाचित सांसदों को अचानक बुलाया गया दिल्ली, होने जा रही महत्वपूर्ण बैठक

अमरोहा। लोकसभा चुनाव का परिणाम आ चुके हैं। जिसमें भाजपा को प्रचंड बहुमत मिली है तो वहीं दूसरी तरफ सपा-बसपा और रालोद के गठबंधन को कोई खास सफलता नहीं मिली है। इस सबके बीच वेस्ट यूपी के कई नवनिर्वाचित सांसदों को अचानक दिल्ली बुला लिया गया है। जिसके चलते इन सांसदों के आवास पर बधाई देने पहुंच रहे लोगों को बिना मिले ही वापस लौटना पड़ रहा है।
यह भी पढ़ें

खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

दरअसल, संसद के सेंट्रल हॉल में भारतीय जनता पार्टी ने संसदीय दल की बैठक बुलाई है। जिसमें शामिल होने के लिए वेस्ट यूपी के सभी भाजपा सांसद पहुंचे हैं। इस बैठक में शामिल होने के लिए मेरठ से चुनाव जीते राजेंद्र अग्रवाल समेत कई सासंद शुक्रवार शाम में ही दिल्ली पहुंच गए।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव में भाजपा की बंपर जीत के बाद सीएम योगी का हुआ जोरदार स्वागत, देखें वीडियो

वहीं बुलंदशहर से भारी मतों से जीतने वाले डॉ भोला सिंह शनिवार की सुबह दिल्ली के लिए रवाना हुए। इसके अलावा मुजफ्फरनगर से डॉ संजीव बालियान, गौतमबुद्ध नगर से डॉ महेश शर्मा, गाजियाबाद से जनरल वी.के सिंह, बागपत से सत्यपाल सिंह, कैराना से प्रदीप कुमार भी दिल्ली में हो रही भाजपा की संसदीय दल की बैठक में शामिल होने पहुंचे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो