script

मासूम के साथ छेड़छाड़ करने वाले को पंचायत ने सुनाई ऐसी सजा, जानकर आपको भी आ जाएगा गुस्सा

locationअमरोहाPublished: Dec 31, 2018 06:47:17 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपी को गांव की पंचायत ने महज पांच जूते मारने की सजा सुनाकर पूरे मामले को रफा-दफा कर दिया।

demo

मासूम के साथ छेड़छाड़ करने वाले को पंचायत ने सुनाई ऐसी सजा, जानकर आपको भी आ जाएगा गुस्सा

अमरोहा। जनपद के थाना आदमपुर इलाके में एक मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपी को गांव की पंचायत ने महज पांच जूते मारने की सजा सुनाकर पूरे मामले को रफा-दफा कर दिया। वहीं मामले के मीडिया में आने के बाद जनपद के पुलिस अधीक्षक ने इसकी जांच कराकर कार्रवाई की बात कही है।
यह भी पढ़ें

भाजपा सांसद की कार ने मोटरसाइकिल सवार युवक व वृद्धा को मारी टक्कर, ‘नहीं की कोई मदद’

बता दें कि अमरोहा जनपद के थाना आदमपुर इलाके में आने वाले एक गांव के रहने वाली मासूम बच्ची अपने ही गांव में अपने भाई के साथ पास के खेत में खेल रही थी। वहीं बच्ची के परिवार के लोग बाहर गए हुए थे। तभी गांव का एक युवक खेत पर चला गया, जहां बच्चे की मां की तबीयत खराब होने की बात कहकर वह उस बच्ची को साथ अपने घर ले गया और दरवाजा बंद कर लिया। इस दौरान वह मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। वहीं जब मासूम बच्ची ने शोर मचाया और विरोध किया तो आरोपी युवक उसे छोड़कर फरार हो गया।
यह भी पढ़ें

रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने वाली थी युवती, तभी लोगों ने उसे रोक लिया और फिर जो हुआ…

पड़ोस की रहने वाली महिला ने बच्ची को उसके घर पहुंचाया। जब मासूम बच्ची के परिजन आरोपी युवक के घर पहुंचे और शिकायत करने के लिए थाने जाने लगे तो उसके परिजन बच्ची के परिवारवालों के पैरों में पड़ गए और माफी मांगने लगे। इसके बाद गांव के लोगों ने बैठकर पूरे मामले को रफा-दफा करने के लिए आरोपी युवक को पांच जूते मारने की सजा सुनाई। वहीं मामला मीडिया में आने के बाद अमरोहा जनपद के पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा ने तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई करने की बात कही है।

ट्रेंडिंग वीडियो