scriptरामलीला के नाम पर यहां हो रहा कुछ ऐसा कि लोगों में भर गयी नाराजगी, देखिये वीडियो | Bulgar dance in ramlila stage near police station | Patrika News

रामलीला के नाम पर यहां हो रहा कुछ ऐसा कि लोगों में भर गयी नाराजगी, देखिये वीडियो

locationअमरोहाPublished: Oct 02, 2019 04:31:06 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

थाने के बगल में चल रही रामलीला
रात होते ही शुरू हो जाता है डांस
लोगों ने जताई नाराजगी

ashlil_dance.jpg

अमरोहा: शारदीय नवरात्र शुरू हो चुके हैं, कई स्थानों पर रामलीला भी शुरू हो गयी है। क्यूंकि दशहरे पर रावण का अंत भी होना है। लेकिन वहीँ इन दिनों कई जगह से रामलीला मंचन में जमकर अश्लीलता भी परोसी जा रही है। ऐसा ही एक वीडियो जनपद के डिडोली थाना क्षेत्र का वायरल हो रहा हैं। यहां थाने के बगल में बाजार मैदान में लगने वाली रामलीला में रात होते ही मंच पर बार बालाओं का अश्लील डांस शुरू हो जाता है। जिसको लेकर स्थानीय लोगों ने नाराजगी भी जताई है। वहीँ पुलिस ने ऐसी किसी शिकायत से इनकार किया है।

गजबः यहां गर्भवती के पेट पर लाल तेल लगाकर बता देते हैं लड़का होगा या लड़की

यहां चल रहा

डिडोली थाने के बगल में इन दिनों रामलीला का मंचन चल रहा है। लेकिन शायद पुलिस वालों की यहां निगाह नहीं पड़ रही। यहां रात होते ही मंच से अचानक रामलीला के पात्र गायब हो जाते हैं और फिर अश्लील गानों पर आधा दर्जन बार बालाएं अश्लील डांस करने आ जाती हैं। फिर शराब के नशे में धुत्त लोग उन पर जमकर नोट उड़ा रहे हैं। वहीँ इस मामले में पुलिस के मुताबिक अगर शिकायत आती है तो कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो