अब योगी सरकार में एक और मंत्री बोले, ये थे हनुमान,देखें वीडियो

अब योगी सरकार में एक और मंत्री बोले, ये थे हनुमान,देखें वीडियो

Jai Prakash | Publish: Dec, 23 2018 11:08:20 AM (IST) Amroha, Amroha, Uttar Pradesh, India

मैं खिलाड़ी हूं और खिलाड़ी लोग जो हमेशा शक्ति की पूजा करते हैं।

अमरोहा : कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान ने बढ़ती ठंड के चलते गरीबों को कंबल वितरण किया। वहीँ कंबल वितरण कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए बताया कि हनुमान जी देवता और भगवान थे। मैं उनको भगवान मानता हूं एक महापुरुष मानता हूं और मैं उनकी पूजा करता हूं। मैं खिलाड़ी हूं और खिलाड़ी लोग जो हमेशा शक्ति की पूजा करते हैं। क्योंकि उन्हें शक्ति की आवश्यकता होती है ऊर्जा की आवश्यकता होती है, और हनुमान जी भगवान हनुमान ज्योति वह शत्रु की शक्ति के पूरक थे और कुश्ती भी करते थे। खिलाड़ी भी थे और तो हम लोग सब उनकी भी कुश्ती हैं। सब जगह उनका स्थान रहता है। भगवान की कोई जाति नहीं होती। साधु संत की कोई जाति नहीं होती है। फकीर की कोई जाति नहीं होती है। और उसी प्रकार से हम हनुमान जी के भगवान मानते हैं मैं कम से कम उनको भगवान ही मानता हूं मैं उनको जाति में नहीं पड़ना चाहता।

पति-पत्नी में चल रहा था विवाद, इसी बीच 2 युुवकों ने कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग, जानिये फिर क्या हुआ, देंखें वीडियो-

 

महागठबंधन: बसपा के खाते में जा सकती हैं ये सीटें, बसपाइयों ने शुरू की तैयारी

राज्यों की हार पर ये बोले

हाल ही में हुए 3 राज्यों के चुनाव के बारे में बोलते हुए चेतन चौहान ने कहा कि कांग्रेस की बहुत बड़ी विजय हुई है। मैं इस बात को नहीं मानता हूं। हां छत्तीसगढ़ में उनको वाकई में विजय मिली है। लेकिन बाकी जगह में मध्यप्रदेश में हम उनसे ज्यादा वोट मिला है और राजस्थान का जातक सवाल है राजस्थान में एक परसेंट भी बहुत ज्यादा नहीं मिला। कई बार वोटों का विभाजन हो जाता है। इसलिए बीजेपी पीछे रह गई। मैं उसको हार नहीं मानता। पहले भाजपा वहां पर तीन बार सरकार बना चुकी है। अगर हमारा विरोध तो हमारी हार होनी चाहिए थी। मेरा मानना है कि दोबारा से वापसी करेगी भारतीय जनता पार्टी। कांग्रेस ने जो कर्ज माफ किया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned