scriptCM Yogi Amroha Visit: अमरोहा पहुंचे सीएम योगी, कहा- एक वोट से कर्फ्यू तो एक से निकलती है कांवड़ यात्रा | CM Yogi reached Amroha | Patrika News
अमरोहा

CM Yogi Amroha Visit: अमरोहा पहुंचे सीएम योगी, कहा- एक वोट से कर्फ्यू तो एक से निकलती है कांवड़ यात्रा

Amroha News: सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) शुक्रवार को अमरोहा पहुंचे। जहां उन्होंने नेशनल हाइवे 9 के किनारे स्थित श्री वेंकटेश्वरा यूनिवर्सिटी के प्रांगण में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में हिस्सा लिया।

अमरोहाMar 29, 2024 / 07:45 pm

Mohd Danish

cm-yogi-reached-amroha.jpg

CM Yogi Amroha Visit

CM Yogi Amroha Visit: अमरोहा में प्रबुद्ध सम्मेलन के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने भाग लिया। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कोई भी मांगलिक कार्यक्रम अमरोहा की ढोलक के बिना अधूरा है, उसी तरह लोकतंत्र का यह पर्व भी यहां के लोगों के मतदान के बिना अधूरा ही है। कहा कि 2014 से पहले सपा, बसपा और कांग्रेस परिवार अपना विकास करते थे।

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि लोकतंत्र में एक-एक वोट की बड़ी अहमियत है। एक वोट जहां कर्फ्यू लगा देता है, वहीं एक वोट ऐतिहासिक कांवड़ यात्रा भी निकलवाता है। 2014 से पहले देश के अलग हालात थे, अब देश की तस्वीर बदल रही है। भारत एक मजबूत अर्थव्यवस्था के रूप में उभर रहा है। कहा कि विकास के साथ आस्था का संगम और भी दृढ़ हो रहा है।
यह भी पढ़ें

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद यूपी के संवेदनशील इलाकों में पुलिस का फ्लैग मार्च


अयोध्या का मंदिर इसकी मिसाल है। मुख्यमंत्री ने यह बातें वेंकटेश्वर यूनिवर्सिटी में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन के दौरान कहीं। शुक्रवार को हाईवे स्थित यूनिवर्सिटी के परिसर में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में अमरोहा के वासुदेव तीर्थ स्थल को नमन करते हुए उन्होंने अपने संबोधन की शुरुआत की।

Home / Amroha / CM Yogi Amroha Visit: अमरोहा पहुंचे सीएम योगी, कहा- एक वोट से कर्फ्यू तो एक से निकलती है कांवड़ यात्रा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो