scriptराशिद अल्वी के बिगड़े बोल सीएम योगी को बताया अजगर से भी जहरीला | Congress leader Rashid alvi on cm yogi | Patrika News
अमरोहा

राशिद अल्वी के बिगड़े बोल सीएम योगी को बताया अजगर से भी जहरीला

कुछ बोल कांग्रेस नेता राशिद अल्वी के भी बिगड़ गए।

अमरोहाJan 14, 2019 / 09:00 am

jai prakash

moradabad

राशिद अल्वी के बिगड़े बोल सीएम योगी को बताया अजगर से भी जहरीला

अमरोहा: लोकसभा चुनावों की आहट के साथ ही अब नेताओं की बयानबाजियां भी बढ़ गयीं हैं। और एक दूसरे में तीखे हमले भी शुरू कर दिए हैं। इसी तर्ज पर कुछ बोल कांग्रेस नेता राशिद अल्वी के भी बिगड़ गए। वे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मीटिंग में पहुंचे थे,यहां उन्होंने सीएम योगी को अज़गर से भी जहरीला बताते हुए कहा कि एक बार को अज़गर भी शर्मा जाए। वहीँ उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनाव की तैयारी में जुटने को कहा।

मकर सक्रांति पर एेसे करें दान जीवन में कभी नहीं हाेगी धन, वैभव आैर एश्वर्य की कमी

80 सीटों पर लड़ेंगे

बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए राशिद अल्वी ने बताया कि कांग्रेस अपने अकेले के दम पर 80 के 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी हम चाहते थे। लेकिन अगर समझौता नहीं हुआ तो कांग्रेस अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस का वजूद उत्तर प्रदेश में अभी संघर्षशील है, तो उन्होंने कहा कि यह बात आप सोचते हैं। हम तीनों प्रदेशों में चुनाव जीते हैं। हमने वहां सरकार बनाई है। यूपी के अंदर 2009 में हम सबसे बड़ी पार्टी थे। भारतीय जनता पार्टी एक जमाने में सिर्फ दो एमपी रखती थी, आज सरकार चला रही है। इसलिए कांग्रेस को कमजोर न समझा जाए।

आज 10 बजे लग रही है संक्रांती लेकिन पुण्यकाल है 15 की सुबह से, जाने स्नान, सर्वार्थ सिद्धि का सही समय

करेंगे गठबंधन

लखनऊ में प्रेस वार्ता के बारे में पूछा तो राशिद अल्वी ने कहा कि जो हमारी विचारधारा से मेल खाते होंगे ऐसे सेकुलर दल होंगे। हम उनको अपने साथ मिलाने की प्रयास में रहेंगे। वह कोई भी होता है छोटा हो या बड़ा हो। लेकिन नाम लेना अभी इस पूरे मामले में उचित नहीं होगा। इसके अलावा राशिद अल्वी ने कहा कि हमारा कार्यकर्ता और पार्टी 2019 के चुनाव में पूरी ताकत से लग चुकी है। राहुल गांधी फरवरी महीने में 11 पब्लिक मीटिंग करेंगे। जिनमें पहली मीटिंग मुरादाबाद में होगी और हम अकेले के दम पर ताकत के साथ चुनाव लड़ेंगे।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो