scriptसिपाही बोला- लड़की ने झूठे रेप केस में फंसाया, फूट-फूटकर रोते हुए बनाया वीडियो, अब हुआ लापता | Constable in Amroha said Girl implicated in false rape case | Patrika News
अमरोहा

सिपाही बोला- लड़की ने झूठे रेप केस में फंसाया, फूट-फूटकर रोते हुए बनाया वीडियो, अब हुआ लापता

Amroha News: यूपी के अमरोहा में सिपाही ने युवती पर रेप केस में फंसाने का आरोप लगाया है। सुसाइड करने की बात कहते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया। इसके बाद से वह लापता हो गया।

अमरोहाJun 26, 2024 / 10:02 pm

Mohd Danish

Constable in Amroha said Girl implicated in false rape case

Amroha News In Hindi

Amroha News In Hindi: अमरोहा में एक सिपाही ने युवती पर रेप केस में फंसाने का आरोप लगाया है। जिसकी टेंशन में सिपाही ने बृजघाट पहुंचाकर वीडियो के माध्यम से गंगा में कूदकर आत्महत्या करने की बात कही है। वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो दो थानों की पुलिस सिपाही के परिवार वालों के साथ बृजघाट पहुंचकर सिपाही की तलाश करने पहुंची।
सिपाही ने बृजघाट पहुंचकर अपनी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल की है। आरोप है कि युवती सिपाही पर दुष्कर्म का झूठा मुकदमा दर्ज करा रही है। इसी बात को लेकर सिपाही टेंशन में है। सिपाही ब्रजघाट पहुंचा तथा वहां बैठकर अपने बयानों का वीडियो बनाया। साथ ही एक युवती पर दुष्कर्म के मुकदमे में झूठा फंसाने की बात भी कह रहा है।
इतना ही नहीं वह इसमें कुछ युवकों का नाम लेते उन पर भी झूठा फंसाने का आरोप लगा रहा है। पूरे वीडियो में वह अपने को बेकसूर भी बता रहा है। हालांकि वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो सिपाही के परिवार तक पहुंचा तो सिपाही की तलाश में जुटे हैं। वहीं गढ़मुक्तेश्वर थाने में पहुंचे तो उन्होंने कहा कि गजरौला थाने में जाकर मामले की जानकारी दो।
यह भी पढ़ें

बीजेपी जिला अध्यक्ष के बेटे ने पुलिसकर्मी के साथ की बदसलूकी, कार्रवाई की जगह मूकदर्शक बने रहे साथी पुलिस वाले

वहीं गजरौला पुलिस कह रही की मामला हमारे यहां का नहीं गढ़मुक्तेश्वर थाने में जाकर इस मामले की जानकारी दो। जिसको लेकर सिपाही के परिजन दोनों थानों के चक्कर लगा रहे हैं। सीओ श्वेताभ भास्कर ने बताया कि सिपाही की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि सिपाही मुरादाबद में पीएसी में तैनात है।

Hindi News/ Amroha / सिपाही बोला- लड़की ने झूठे रेप केस में फंसाया, फूट-फूटकर रोते हुए बनाया वीडियो, अब हुआ लापता

ट्रेंडिंग वीडियो