scriptमोहम्मद शमी को कोर्ट से मिली राहत, पहले मिला था 15 दिन में हाजिर होने का आदेश | Court give stay to mohammad shami and his brother | Patrika News

मोहम्मद शमी को कोर्ट से मिली राहत, पहले मिला था 15 दिन में हाजिर होने का आदेश

locationअमरोहाPublished: Sep 10, 2019 07:35:37 pm

Submitted by:

jai prakash

हाइलाइट्स

पत्नी हसीन जहां से डेढ़ साल से चल रहा है विवाद
पांच सितम्बर को कोर्ट ने जारी किया था वारंट
अब दो नवम्बर तक दिया स्टे

shami.jpg

अमरोहा: पत्नी हसीन जहां से तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का विवाद पिछले डेढ़ साल से चल रहा है। इसमें शमी की मुश्किलें तब बढ़ गयीं जब पिछले दिनों कोलकाता के अलीपुर कोर्ट ने उन्हें 15 दिन अंदर हाजिर होने को कहा। वहीँ सोमवार को शमी और उनके भाई की तरफ से कोर्ट में अपना पक्ष रखा गया । जिसमें राहत देते हुए कोर्ट ने अब उन्हें दो नवम्बर तक का स्टे दे दिया है।

Career Tips: ऑप्टोमेट्री में है भविष्य की बेहतरी संभावनाएं, जानिए हमारे एक्सपर्ट से

मिली राहत

पत्नी हसीन जहां से चल रहे विवाद में शमी को इसी महीने की पांच सितम्बर को कोर्ट ने उन्हें व उनके भाई हसीब को 15 दिन के अंदर सरेंडर करने को कहा था। शमी इन दिनों वेस्टइंडीज के दौरे पर थे। सोमवार को शमी के वकील ने अपना पक्ष रखा। जिसके बाद कोर्ट ने दोनों को दो नवम्बर तक की मोहलत दे दी है। शमी के भाई हसीब ने बताया कि कोर्ट ने उनकी बात सुनी और उन्हें अब दो नवम्बर तक का वक्त दिया गया है।

युवक घर के सामने कर रहे थे छेड़छाड़, हंगामे के बाद फैला सांप्रदायिक तनाव

ये चल रहा विवाद

यहां बता दें कि शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच पिछले साल मार्च से विवाद चल रहा है। हसीन जहां ने शमी पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट की थीं। जिसके बाद शमी की जिन्दगी में तूफ़ान आ गया था। यही नहीं इस बीच हसीन जहां ने जबरदस्ती अपनी ससुराल में भी घुसने की कोशिश की। हसीन जहां ने घरेलू हिंसा के साथ ही शमी के भाई हसीब पर यौन शोषण का भी आरोप लगाया है। शुरुआत में दोनों के बीच सुलह की कई कोशिशें हुईं लेकिन बात नहीं बन पाई। फिर शमी ने अपने कैरियर की तरफ पूरा ध्यान दे दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो