scriptतेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की बढ़ी मुश्किलें, अदालत ने जारी किये वारंट | Court issued warrant for fast bowler mohmmad shami | Patrika News

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की बढ़ी मुश्किलें, अदालत ने जारी किये वारंट

locationअमरोहाPublished: Sep 03, 2019 09:08:52 pm

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

पत्नी हसीन जहां से चल रहा है विवाद
अलीपुर कोर्ट ने जारी किया वारंट
15 दिन के अंदर कोर्ट में हाजिर होने के आदेश

shami.jpg

अमरोहा: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भले ही अपनी पेस से विरोधी बल्लेबाजों के छक्के छुड़ा रखे हों। लेकिन उनके निजी जीवन में उठापटक लगातार जारी है। पत्नी हसीन जहां से चल रहे मामले में कोर्ट अब उनके खिलाफ वारंट जारी कर 15 दिन के अंदर कोर्ट में हाजिर होने को कहा है। जिस पर उनके भाई हसीब ने बताया कि वेस्टइंडीज से लौटते ही शमी कोर्ट जाएंगे। उधर पत्नी हसीन जहां ने इसे कानून की जीत बताया है।

CareerTips: रचनात्मक सोच रखने वाले युवाओं के लिए इस क्षेत्र में हैं अपार संभावनाएं

 

एक साल से ज्यादा समय से चल रहा विवाद

यहां बता दें कि बीते साल मार्च में मुहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद शुरू हुआ था। हसीन ने शमी पर दूसरी महिलाओं से संबंध रखने, दहेज उत्पीडऩ तथा घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया था। साथ ही जेठ हसीब अहमद पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए कोलकाता के अलीपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। विवाद शुरू होने के बाद से ही शमी और हसीन अलग-अलग रह रहे हैं। बेटी आयरा मां हसीन के साथ ही रह रही है। दोनों के बीच शुरू में सुलह की कोशिश भी लेकिन कोई बात नहीं बनी। इस बीच हसीन जहां अपनी ससुराल जरुर आयीं। एक बार तो पुलिस ने उन्हें शांति भंग में हिरासत में भी लिया था।

छह महीने पहले हुई थी शादी, पति करता था ऐसी डिमांड, जब कमरे में पति ने झांका तो उड़ गए होश

हसीन जहां खुश

सोमवार को कोलकाता कोर्ट ने वारंट जारी किये हैं। हसीन जहां ने मीडिया से हुई बातचीत में कहा कि शमी अभी तक एक भी बार कोर्ट नहीं पहुंचे थे। लिहाजा अब कोर्ट ने वारंट जारी किये तो आना पड़ेगा। हसीन जहां ने कानून पर अपना पूरा भरोसा जताया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो