scriptक्रिकेटर मोहम्मद शमी की बेटी का ये भोजपुरी डांस देख आप भी दबा लेंगे दांतों तले उंगलियां, देखें Video | cricketer mohammed shami daughter aaira dance on bhojpuri song | Patrika News

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की बेटी का ये भोजपुरी डांस देख आप भी दबा लेंगे दांतों तले उंगलियां, देखें Video

locationअमरोहाPublished: Oct 13, 2019 04:41:12 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- मोहम्मद शमी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया बेटी आयरा का डांस वीडियो – लिखा- मेरी डॉल का डांस स्किल मुझसे बहुत अच्छा है- तेज गेंदबाज खलील अहमद ने लिखा कि शमी को बेटी से थोड़ा डांस सीखना चाहिए

amroha.jpg
अमरोहा. भले ही टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के निजी जीवन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा हो, लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ शमी उम्दा प्रदर्शन करते हुए भारत की जीत में अहम भूमिका निभा रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर मोहम्मद शमी की बेटी आयरा शमी (Aaira Shami) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आयरा एक भोजपुरी गाने पर डांस करती नजर आ रही है।
यह भी पढ़ें

भाजपा का बड़ा फैसला, क्रिमिनल रिकॉर्ड वाले नेता इस चुनाव में नहीं ले सकेंगे हिस्सा

बता दें कि माेहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच मतभेद का मामला अदालत में विचाराधीन है। इसी वजह से शमी की बेटी आयरा पत्नी हसीन जहां के साथ रह रही है। मोहम्मद शमी बेटी आयरा से बहुत प्यार करते हैं। इसलिए वह अक्सर अपनी बेटी के वीडियो को सोशल मीडिया अपलोड करते रहते हैं। हाल ही में शमी ने आयरा का एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें आयरा एक भोजपुरी गाने पर थिरक रही है। यह वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है और शमी के प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं।
मोहम्मद शमी ने आयरा का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘मेरी डॉल का डांस स्किल मुझसे बहुत अच्छा है।’ बता दें कि आयरा ने इस वीडियो में बहुत सुंदर डांस किया है। उनके डांस स्टेप प्रोफेशनल डांसर की तरह हैं। आयरा जिस भाेजपुरी गाने पर डांस कर रही है उसके बोल ‘शॉपिंग करा दे या पिज्जा खिला दे…’। इस वीडियो पर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने लिखा कि शमी को बेटी से थोड़ा डांस सीखना जरूर चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो