scriptअमरोहा में अमावस्या पर गंगा स्नान को उमड़ी भीड़, हजारों श्रद्धालुओं ने लगाई गंगा में डुबकी | Crowd gathered to bathe in Ganga on Amavasya in Amroha | Patrika News
अमरोहा

अमरोहा में अमावस्या पर गंगा स्नान को उमड़ी भीड़, हजारों श्रद्धालुओं ने लगाई गंगा में डुबकी

Amroha News: अमावस्या तिथि पर ब्रजघाट और तिगरी गंगा धाम में हजारों श्रद्धालुओं ने गंगा स्नान कर पुण्य अर्जित किया। भोर की पहली किरण के साथ ही श्रद्धालु गंगा तट पर पहुंच गए और स्नान किया।

अमरोहाJul 05, 2024 / 08:39 pm

Mohd Danish

Crowd gathered to bathe in Ganga on Amavasya in Amroha

Amroha News Today

Amroha News Today: यूपी के अमरोहा में शुक्रवार को अमावस्या के चलते ब्रजघाट और तिगरी गंगा तट पर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी। तड़के से ही श्रद्धालुओं का गंगा स्नान के लिए पहुंचना शुरू हो गया। बहुत से श्रद्धालु गुरुवार देर रात ही ब्रजघाट पहुंच गए। सूर्य की पहली किरण के साथ गंगा स्नान कर पुण्य अर्जित किया। सूर्य को अर्घ्य देने के साथ ही विधि विधान संग पूजन एवं अन्य धार्मिक अनुष्ठान किए।
अमरोहा और आसपास जिलों के साथ ही हरियाणा एवं दिल्ली राज्यों तक से श्रद्धालुओं की भीड़ गंगा तट पर जुटी। जरूरतमंदों को दान कर पुण्य लाभ कमाया। शाम तक स्नान के लिए श्रद्धालुओं के पहुंचने का सिलसिला जारी रहा। सुरक्षा के मद्देनजर गंगा घाटों पर पुलिस बल भी मुस्तैद रहा।

Hindi News/ Amroha / अमरोहा में अमावस्या पर गंगा स्नान को उमड़ी भीड़, हजारों श्रद्धालुओं ने लगाई गंगा में डुबकी

ट्रेंडिंग वीडियो