script

Election Live: भाजपा उम्‍मीदवार के आरोप पर गठबंधन प्रत्‍याशी ने खोला राज, कहा- इन लोगों ने डाले फर्जी वोट

locationअमरोहाPublished: Apr 18, 2019 02:58:37 pm

Submitted by:

sharad asthana

अमरोहा लोकसभा सीट कंवर सिंह तंवर भाजपा के टिकट पर हैं चुनाव मैदान में
कुंवर दानिश अली गठबंधन की तरफ से लड़ रहे हैं चुनाव
भाजपा विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी ने भी लगाया फर्जी वोटिंग का आरोप

danish ali

Election Live: भाजपा उम्‍मीदवार के आरोप पर गठबंधन प्रत्‍याशी ने खोला राज, कहा- इन लोगों ने डाले फर्जी वोट

अमरोहा। उत्‍तर प्रदेश की अमरोहा लोकसभा सीट पर गुरुवार को मतदान हो रहा है। यहां से सांसद व भाजपा उम्‍मीदवार कंवर सिंह तंवर ने बुर्के की आड़ में फर्जी वोटिंग का आरोप लगाया है। उनके अलावा भाजपा विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी ने भी ऐसा ही आरोप लगाया। इसके बाद अमरोहा से गठबंधन के उम्‍मीदवार ने भाजपाइयों पर ही बोगस मतदान करने का आरोप लगा दिया।
यह भी पढ़ें

Election Live: मतदान के दौरान ग्रामीणों ने कर दी यह डिमांड, भागी-भागी आईं तहसीलदार- देखें वीडियो

भाजपा सांसद व विधायक ने य‍ह कहा था

गुरुवार को मतदान के दौरान भाजपा उम्‍मीदवार कंवर सिंह तंवर ने आरोप लगाया है क‍ि अमरोहा और नौ गांवों में लोग बुर्का पहनकर फर्जी वाेटिंग कर रहे हैं। यहां पुरुष बुर्का पहनकर वोट डाल रहे हैं। वहीं, भाजपा विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी ने भी कहा कि बुर्के की आड़ में फर्जी वोटिंग की जा रही है। इन आरोपों पर बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे कुंवर दानिश अली ने कहा कि भाजपा के लोग ही फर्जी मतदान करा रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं को बुर्का पहनाकर फर्जी वोट डलवाए जा रहे हैं। भाजपा ध्रुवीकरण की कोशिश कर रही है। वह अमरोहा में नफरत की दीवार को प्यार के पैगाम से तोड़ने आए हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

ट्रेंडिंग वीडियो