scriptदिल्ली के लिए निकले थे पिता-पुत्र, घर पहुंची पुलिस तो मच गया कोहराम | Father and son death in raod accident | Patrika News

दिल्ली के लिए निकले थे पिता-पुत्र, घर पहुंची पुलिस तो मच गया कोहराम

locationअमरोहाPublished: Sep 13, 2019 12:13:30 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

प्राइवेट टैक्सी से जा रहे थे दिल्ली
अज्ञात वाहन ने मारी गाड़ी में टक्कर
पुत्र की मौके पर जबकि पिता की अस्पताल में हुई मौत

accident_3.jpg

अमरोहा: जनपद के बछरायूं थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत से कोहराम मच गया है। दोनों किसी काम से दिल्ली जा रहे थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक प्राइवेट गाड़ी में किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी है। जिस कारण ये हादसा हुआ।

मेरठ की स्पोर्ट्स फैक्ट्री में आग से लाखों का माल खाक

 

मोहल्ला पीरजादगान में रेलवे स्टेशन मार्ग पर बलवीर का परिवार रहता है। उसका पुत्र राजकुमार दिल्ली की एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। वह आज सुबह अपने पुत्र नक्ष ( 4 वर्ष) के साथ दिल्ली जाने के लिए निकला। गजरौला चौपला से वह दिल्ली के लिए चलने वाली प्राइवेट टैक्सी में बैठ गया। बताते है कि जैसे ही टैक्सी जनपद हापुड़ के बाईपास मार्ग पर पहुंची तो यहां अज्ञात वाहन ने उसमें टक्कर मार दी। घटना में नक्ष की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, राजकुमार को हापुड़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से नाजुक हालत में मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। यहां उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। पिता-पुत्र की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो