scriptखौफनाक: पिता ने तीन साल की बेटी का गला काटकर कुंए में फेंका | Father murder his daughter and thorw dead body in well | Patrika News

खौफनाक: पिता ने तीन साल की बेटी का गला काटकर कुंए में फेंका

locationअमरोहाPublished: May 11, 2019 09:21:14 am

Submitted by:

jai prakash

-बेटी का गला काटकर कुंए में फेंक दिया।
-परिजन पहुंचे तो उन्हें गुमराह करने की कोशिश की।

moradabad

खौफनाक: पिता ने तीन साल की बेटी का गला काटकर कुंए में फेंका

अमरोहा: जनपद के नौंगावा सादात थाना क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक शराबी पिता ने अपनी तीन साल की बेटी का गला काटकर कुंए में फेंक दिया। जब परिजन पहुंचे तो उन्हें गुमराह करने की कोशिश की। लेकिन उसने बताया कि खेत में कुंए में गिरने से उसकी मौत हो गयी। जिस पर पुलिस को सूचना दी गयी। बच्ची का शव निकालकर पिता को हिरासत में ले लिया गया है।

इन शहरों में अचानक मौसम खराब, लोगों का घर-दफ्तर से निकलना हुआ मुश्किल

शराब का आदी था
जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के गांव ढक्का निवासी किसान मिश्री परिवार समेत रहता है। उसके दो बेटे हैं, बड़े बेटे पुष्पेन्द्र की शादी नूरपुर की सर्वेश के साथ हुई थी। उसके दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी पांच साल की भावना और तीन साल की भूमिका है। परिजनों के मुताबिक पुष्पेन्द्र शराब का आदि है। जिससे आये दिन घर में झगड़ा भी होता रहता है।

लग्जरी कारों की चेकिंग करने पर निकला कुछ ऐसा, जिसे देख पुलिस के भी उड़ गए होश

ये बनाई कहानी
पुष्पेन्द्र की सास शकुन्तला देवी ने बताया कि देर शाम पुष्पेन्द्र अपने साथ दोनों बेटियों को खेत पर ले गया था। जहां उसने छोटी बेटी भूमिका की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी और कुंए में फेंक दिया। परिजनों ने जब पहले बच्ची के बारे में पूछा तो टालमटोल करने लगा। इसके बाद उसने कुंए में गिरने की कहानी सुनाई। जब ग्रामीणों ने बच्ची का लहुलुहान शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। उधर बेटी की हत्या की खबर से मां सर्वेश का बुरा हाल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो