scriptशर्मनाक: पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया अपनी हवस का शिकार, गुस्से में दूसरी पत्नी ने पिता के साथ कर डाला ये काम | Father rape with his minor daughter | Patrika News

शर्मनाक: पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया अपनी हवस का शिकार, गुस्से में दूसरी पत्नी ने पिता के साथ कर डाला ये काम

locationअमरोहाPublished: Sep 06, 2019 10:00:58 am

Submitted by:

jai prakash

ढाई महीने से कर रहा था दुष्कर्म
बेटी ने किसी तरह भागकर पड़ोसियों को बताया
दूसरी पत्नी ने गुस्से में आकर जमकर पीटा

amroha_rape.jpg

अमरोहा: जनपद के मंडी धनौरा थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी बाप ने अपनी बेटी के साथ बलात्कार कर दिया । जब पिता के चंगुल से बेटी छूटी तो बेटी ने भागकर पड़ोसियों को ये जानकारी दी। जिस पर पड़ोसियों ने पिता को पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

जेल से बाहर निकलने के दो घंटे बाद ही बदमाश ने फिर किया ऐसा कांड, पुलिस महकमें में मचा हड़कंप

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक घटना थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले की है। यहां रहने वाले एक व्यक्ति की दो बीबियां हैं। दोनों बीबियों से उसके दो-दो बच्चे हैं। पहली पत्नी नौगावां सादात में रहती है जबकि, दूसरी उसके घर मंडी धनौरा के ही एक मुहल्ले में रहती है। गुरुवार को दूसरी बीबी कहीं बाहर गई थी और बेटी घर में अकेली थी। इस पर पिता ने बेटी को अपनी हवस का शिकार बना लिया। बेटी किसी तरह पड़ोसियों के पास पहुंची और आपबीती सुनाई। पड़ोसियों ने इस घटना के बारे में पीडि़ता की मां को अवगत कराया। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपित पिता को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

Big News: तीसरी कक्षा की मासूम से साथी नाबालिग ने स्कूल के टॉयलेट में किया रेप, पुलिस ने उठाया ये कदम

ढाई महीने से कर रहा था हरकत

पीड़ित बेटी ने बताया कि पिता करीब ढाई माह से इस तरह की हरकत करता आ रहा है। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था। थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार ने बताया कि पिता को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Rashifal: शुक्रवार आज बन रहा है विषकुम्भ, राशिफल के साथ जानिए इसके प्रभाव से बचने के उपाय

दूसरी पत्नी ने भी पीटा

जब आरोपी की दूसरी को पत्नी को ये बात पता चली तो वो भी आग बबूला हो गयी। उसने आरोपी पति को चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। उसने पुलिस से सख्त कार्यवाही की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो