scriptगांव के कुंए से आने लगी खतरनाक आवाज, जब अंदर झांककर देखा तो उड़ गए होश | Forest cat fell down in well villager known leopard | Patrika News

गांव के कुंए से आने लगी खतरनाक आवाज, जब अंदर झांककर देखा तो उड़ गए होश

locationअमरोहाPublished: Oct 15, 2019 04:02:00 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

ग्राम प्रधान के साथ ग्रामीणों ने वन विभाग को दी सूचना
बमुश्किल कुंए से बाहर निकाला गया
ग्रामीण समझ रहे थे तेंदुआ

tendua.jpg

अमरोहा: जनपद के हसनपुर तहसील जिला के गांव पीपली दाऊद में कुए के अंदर तेंदुए जैसा जानवर गिर जाने की खबर मिलते ही ग्रामीणों में दहशत फैल गई और उसे देखने के लिए ग्रामीणों का हुजूम जुट गया। इस मामले की खबर मिलने के बाद वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने उसे जंगली बिल्ली बताया। जिस पर टीम ने उसे बाहर निकालकर जंगल में छोड़ दिया।

पुलिस ने मकान पर मारा छापा तो बरामद हुए लाखों रुपये के ऐसे पटाखें, देखते रह गये लोग- देखें वीडियो

यहां मिला

हसनपुर तहसील इलाके के पीपली दाऊद गांव में खेतों में स्थित कुएं के अंदर एक जंगली जानवर का बच्चा गिर गया। जिसे देखने के लिए गांव और आसपास के लोगों का हुजूम जुट गया। गांव के प्रधान सतपाल सिंह ने बताया कि यह तेंदुए जैसा प्रतीत होता है। गांव वालों ने इसकी जानकारी होने के तुरंत बाद पुलिस को आर वन विभाग को सूचना दे दी।

वकील की हत्या के पीछे निकली ऐसी कहानी, पुलिस भी जानकर रह गई हैरान, देखें वीडियो

जंगली बिल्ली

सूचना पर गांव पहुंचे वन विभाग के अधिकारियों ने इस पूरे मामले पर प्रथम दृष्टया बताया कि जो कुएं के अंदर गिरा जंगली जानवर है। वह तेंदुआ नहीं है बल्कि जंगली बिल्ली है। और हम लोग उसको जल्दी बाहर निकाल कर के जंगल में छुड़वाने का काम करेंगे ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो