ये वीडियो नहीं देखा तो आपने कुछ नहीं देखा, जनाब बोले रोडवेज भी सरकारी और पुलिस की गाड़ी भी सरकारी,घर तक छोड़ो

ये वीडियो नहीं देखा तो आपने कुछ नहीं देखा, जनाब बोले रोडवेज भी सरकारी और पुलिस की गाड़ी भी सरकारी,घर तक छोड़ो

Jai Prakash | Publish: Mar, 17 2019 05:01:25 PM (IST) Amroha, Amroha, Uttar Pradesh, India

-सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

-पुलिस कर्मी भी हैरान रह जाते हैं।

अमरोहा: जनपद और आसपास के जिलों में एक वीडियो तेजी से तमाम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देख के कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा और आगे शेयर होता जा रहा है। जी हां वीडियो के मुताबिक ये वीडियो यूपी 100 की टीम ने अमरोहा में बनाया है। जिसमें एक नशेड़ी युवक इसलिए यूपी 100 पर फोन कर देता है क्यूंकि उसके पास संभल जनपद के गुन्नौर जाने के लिए पैसे नहीं है। जब पुलिस वाले उसे समझाते हैं तो उसके जवाब से पुलिस कर्मी भी हैरान रह जाते हैं।

बेटियों पर पिता रखता था बुरी नजर, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

इसलिए किया फोन
वीडियो के मुताबिक पुलिस कर्मी खुद को उझारी कसबे अमरोहा की बता रहे हैं। काली शर्ट में बैठा युवक चिलम का नशा करता है और खुद अपनी जेब से निकाल कर भी दिखाता है। उसने यूपी 100 पर इसलिए फोन किया था कि उसके पास रोडवेज बस से जाने के पैसे नहीं थे। और वो पुलिस की गाड़ी से जाने की जिद कर रहा है। पुलिस कर्मी उससे पूछते है कि सरकारी रोडवेज बस से क्यों नहीं जाता तो लड़के का उत्तर आता है जब ये गाड़ी सरकारी है तो इससे क्यों नहीं जा सकता। इसके बाद पुलिस वाले भी खामोश हो जाते हैं।

लोग ले रहे मजे
ये वीडियो सोशल मीडिया पर कैसे वायरल हुआ इसका कुछ पता नहीं है।लेकिन इस लड़के के हाजिर जबाब को लेकर यूपी 100 टीम की भी खूब खिंचाई हो रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned