scriptAmroha News: प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी युवती, जमकर किया हंगामा, परिजनों को करना पड़ा ये काम | girl adamant on living with her lover in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी युवती, जमकर किया हंगामा, परिजनों को करना पड़ा ये काम

Amroha News Today: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक युवती प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ गई और जमकर हंगामा किया। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद दोनों की चौकी के पास एक घर में शादी करा दी गई।

अमरोहाJun 28, 2024 / 04:34 pm

Mohd Danish

girl adamant on living with her lover in Amroha

Amroha News Today In Hindi

Amroha News Today In Hindi: अमरोहा जिले के कैलसा क्षेत्र में घर से भागे प्रेमी युगल को पुलिस ने बरामद कर दिया। बाद में युवती प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ गई और जमकर हंगामा किया। पुलिस ने दोनों के परिजनों को भी चौकी में बुला लिया। प्रेमी युगल का तेवर देख परिजनों को बैक फुट पर आना पड़ा। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद दोनों की चौकी के पास एक घर में शादी करा दी गई।
यह मामला अमरोहा देहात थानाक्षेत्र के गांव का है। यहां रहने वाले युवक का करीब दो साल से पड़ोस के गांव में रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों के परिजन इसके खिलाफ थे। लिहाजा, दोनों के घर से निकलने पर पाबंदी लगा रखी थी। परिजनों की पाबंदियों से नाराज प्रेमी युगल ने घर छोड़ने का फैसला कर लिया। बुधवार की शाम प्रेमी युगल घर से फरार हो गया।
युवती के परिजनों के तलाश करने के बाद भी दोनों का पता नहीं चला। इसके बाद युवती के परिजनों ने शक के आधार पर युवक के खिलाफ तहरीर दे दी, जिसके कुछ घंटों के भीतर पुलिस ने प्रेमी युगल को पकड़ लिया। चौकी में लाकर पूछताछ की। युवती ने प्रेमी के साथ रहने की जिद की और जमकर हंगामा किया। पुलिस कर्मियों ने काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन युवती नहीं मानी। इसके बाद पुलिस ने युवक और युवती के परिजनों को चौकी में बुला लिया।
परिजनों ने भी प्रेमी युगल को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों शादी करने की जिद पर अड़ रहे। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने प्रेमी-युगल के परिजनों को समझाया और दोनों की शादी करने की बात कही। जिसके बाद परिजनों ने तुरंत ही पंडित को बुलाकर चौकी के पास ही एक घर में दोनों की शादी करा दी। पुलिस के मुताबिक प्रेमी-युगल के परिजनों की सहमति के बाद दोनों की शादी कर दी गई है। मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं की गई है।

Hindi News/ Amroha / Amroha News: प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी युवती, जमकर किया हंगामा, परिजनों को करना पड़ा ये काम

ट्रेंडिंग वीडियो