नशे में धुत दरोगा ने स्कूल जा रहीं छात्राओं के साथ कर दी ये हरकत

नशे में धुत दरोगा ने स्कूल जा रहीं छात्राओं के साथ कर दी ये हरकत

Jai Prakash | Publish: Oct, 11 2019 04:10:57 PM (IST) Amroha, Amroha, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • दरोगा बागपत जा रहा था
  • दोनों छात्राएं स्कूल जाने के लिए निकलीं थीं
  • पुलिस ने दरोगा को हिरासत में ले लिया

अमरोहा: जनपद के मंडी धनौरा थाना क्षेत्र में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां नशे में धुत यूपी पुलिस के एक दरोगा ने स्कूल जा रही दो छात्राओं को कार से टक्कर मार दी। जिससे दोनों छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गयीं। छात्राओं के घायल होते ही लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरोगा को कार समेत हिरासत में लिया और छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया है।

Rampur: BJP प्रदेश अध्‍यक्ष ने मायावती को लेकर दिया बड़ा बयान

इन्हें मारी टक्कर

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के गांव सैरकपुर निवासी ओंकार सिंह इन दिनों पुलिस विभाग में बागपत में दारोगा के पद पर तैनात हैं। शुक्रवार सुबह वह अपनी आल्टो कार से धनोरा के लिए लौट रहे थे। नशे में धुत होने के कारण दारोगा ने स्कूल जा रही राष्ट्रीय इंटर कॉलिज की छात्रा संध्या और आरती को अपनी कार से टक्कर मार दी। परिणाम स्वरूप दोनों छात्राएं घायल हो गईं। उन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

VIDEOः पीजी कॉलेज की छात्राओं ने किया ऐसा काम कि प्रिंसिपल को देना पड़ा यह बड़ा इनाम

खुद को बताया निर्दोष

घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने नशे में धुत दारोगा व उनकी कार को कब्जे में ले लिया है। दारोगा ओंकार सिंह ने खुद को निर्दोष बताया है। उनका कहना है कि मैं किसी कार्य से धनौरा के लिए आ रहा था। अचानक बच्चियां गाड़ी के आगे आ गईं। मैंने शराब का सेवन नहीं किया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned