scriptGovernment school teacher put snake around her neck in Amroha | सरकारी स्कूल की टीचर ने गले में डाला सांप, नजारा देखकर उड़ गए सबके होश, खंड शिक्षा अधिकारी ने की ये कार्रवाई | Patrika News

सरकारी स्कूल की टीचर ने गले में डाला सांप, नजारा देखकर उड़ गए सबके होश, खंड शिक्षा अधिकारी ने की ये कार्रवाई

locationअमरोहाPublished: Dec 19, 2023 09:00:14 am

Submitted by:

Mohd Danish

Amroha News: सोशल मीडिया पर तेजी के साथ एक फोटो वायरल हो गई। जिसमें शिक्षिका ने अपने गले में सांप डाल रखा है।

Government school teacher put snake around her neck in Amroha
Amroha News Today: बतादें कि गले में सांप डाल कर उसका फोटो वायरल करना शिक्षिका को महंगा पड़ गया। खंड शिक्षा अधिकारी ने शिक्षिका और प्रधानाध्यापक को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। जवाब नहीं देने पर विभागीय कार्रवाई की चेतावनी दी है।
यह है पूरा मामला
मामला गांव सुल्तानठेर के प्राथमिक विद्यालय का बताया गया है। सोमवार को यहां पर कार्यरत महिला शिक्षक के तीन फोटो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुए हैं। एक फोटो में सांप उसके गले में पड़ा है और वह पोज देते हुए फोटो खिंचवा रही हैं। दूसरे फोटो में उनके मासूम बच्चे के गले में भी सांप पड़ा है। तीसरे फोटो में बच्चा सांप के मुंह पर हाथ लगाकर खेलते हुए नजर आ रहा है।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद में दामाद ने ससुर पर फेंका तेजाब, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

इन फोटो में स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे भी घेरा बनाकर बैठे हैं और खेल दे रहे हैं। जबकि इस तरह खतरे वाले खेल विद्यालय परिसर में दिखवाने प्रतिबंध हैं। इसके बाद भी फोटो व वीडियो बनाने के खुमार में महिला शिक्षक नियमों को भूल गई।
खंड शिक्षा अधिकारी प्रकाश चंद्र ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। फोटो भी मिले हैं। संबंधित महिला शिक्षक को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा गया है। जवाब मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो