मोहम्मद शमी की हैट्रिक पर आया हसीन जहां का बयान, बताई अपने दिल की इच्छा

मोहम्मद शमी की हैट्रिक पर आया हसीन जहां का बयान, बताई अपने दिल की इच्छा

Jai Prakash | Publish: Jun, 24 2019 09:31:00 AM (IST) Amroha, Amroha, Uttar Pradesh, India

-शमी ने हैट्रिक लेकर जीत का तोहफा दिया।

-हसीन जहां ने कहा हर खिलाडी के लिए गर्व की बात है।

-अपनी दिली इच्छा जताई है कि..

अमरोहा: विश्व कप मुकाबले में शनिवार को अफगानिस्तान से मुकाबले में उतारे गए क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने हैट्रिक लेकर रोमांचक मैच में भारत को जीत का तोहफा दिया। शमी अभी तक टीम में शामिल तो थे लेकिन ग्यारह सदस्यों में शामिल नहीं हो पा रहे थे। टीम मैनेजमेंट ने उन्हें अफगानिस्तान के खिलाफ प्रयोग किया जो पूरी तरह सफल साबित हुआ और वर्ल्ड कप में हैट्रिक लेने वाले क्लब में शामिल हो गए। वहीँ उनकी इस उपलब्धि पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने मीडिया से बातचीत में कहा कि देश के लिए खेलना हर खिलाडी के लिए गर्व की बात है। और मैच में बेहतर प्रदर्शन करना उससे भी बढ़िया। वहीँ उन्होंने अपनी दिली इच्छा जताई है कि टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीते।

पॉश कालोनी के मकान में अंदर का हाल देखकर हैरत में पड़ गई पुलिस, इस हाल में मिले युवक-युवती

हसीन जहां बोलीं
मीडिया से बातचीत में हसीन जहां ने कहा कि शमी देश के लिए खेल रहे हैं। शमी ही नहीं दूसरे जो भी खिलाड़ी देश के लिए खेल रहे हैं, चाहे वह जिस खेल से हों, ये उनके लिए गर्व की बात है। सीधे तौर पर कुछ कहने से बचते हुए हसीन जहां ने कहा कि अगर कोई खिलाड़ी देश के लिए अच्छा प्रदर्शन करता है तो ये उसके लिए खुशी की बात होगी। टीम इंडिया को अपना ये प्रदर्शन आगे भी बरकरार रखना होगा, तभी वर्ल्ड कप हमारा होगा।

Patrika News @ 9PM: एक क्लिक में पढ़ें आज की 5 बड़ी खबरें

गांव में जश्न
यहां बता दें कि शनिवार को अफगानिस्तान के खिलाफ आखिरी ओवेर में हैट्रिक लेकर मोहम्मद शमी ने टीम इंडिया को जीत का तोहफा दिया। जिसके बाद पूरे देश में जीत का जश्न शुरू हो गया। वहीँ शमी के पैतृक शहर और गांव में जमकर लोगों ने जश्न मनाया और ख़ुशी से फूले नहीं समा रहे थे। क्यूंकि अभी तक उन्हें मौका नहीं मिला था और जब मिला तो उन्होंने कहर बरपा दिया। इससे पहले की सीरिज में भी शमी ने बढ़िया प्रदर्शन किया था।

भीषण गर्मी के बाद मौसम को लेकर आई बहुत ही अच्छी खबर

जूनून से जीती पारिवारिक जंग
पिछले साल मार्च महीने में पत्नी हसीन जहां से विवाद के बाद शमी काफी दिनों तक परेशान रहे थे। लेकिन उसके बावजूद उनका क्रिकेट के प्रति जूनून कम नहीं हुआ। और यही वर्ल्ड कप के इस मैच में भी नजर आया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned