scriptपति ने पत्नी को पड़ोसी संग रंगेहाथ पकड़ा, पत्नी की करतूत पर खोया आपा, प्रेमी को पीटा, महिला ने उठाया खौफनाक कदम | Husband caught wife red handed with neighbor in Amroha | Patrika News
अमरोहा

पति ने पत्नी को पड़ोसी संग रंगेहाथ पकड़ा, पत्नी की करतूत पर खोया आपा, प्रेमी को पीटा, महिला ने उठाया खौफनाक कदम

Amroha News: यूपी के अमरोहा में पति और अन्य परिजनों ने महिला को प्रेमी के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ और प्रेमी की जमकर पिटाई की गई। इस बीच महिला गायब हो गई।

अमरोहाJul 03, 2024 / 10:20 pm

Mohd Danish

Husband caught wife red handed with neighbor in Amroha

Amroha News Today

Amroha News Today: अमरोहा जिले के मंडी धनौरा में पति व अन्य परिजनों ने महिला को प्रेमी के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ और प्रेमी की जमकर पिटाई की गई। इस बीच महिला गायब हो गई। मंगलवार की मध्य रात्रि के बाद उसका शव पेड़ पर लटका मिला। बताया जा रहा है कि फजीहत होने के बाद उसने यह कदम उठाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह घटना थाना क्षेत्र के एक गांव की है। गांव निवासी महिला के अपने ही पड़ोस में रहने वाले एक युवक के साथ संबंध थे। मंगलवार की देर रात महिला के पति व परिवार के लोगों ने दोनों को घर पर ही रंगेहाथ पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि परिजनों ने प्रेमी की जमकर पिटाई की। महिला ने शोर मचाते हुए प्रेमी को बचाने की गुहार लगाई। इस दौरान महिला के परिजनों ने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस बुला ली।
पुलिस ने प्रेमी को अपने कब्जे में ले लिया। उधर, इस दौरान महिला अपने घर से गायब हो गई। परिजनों ने महिला की तलाश शुरू की। मध्य रात्रि के बाद महिला अपने ही खेत में स्थित आम के पेड़ से लटकी पाई गई। सूचना मिलने पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। महिला के शव को नीचे उतारा गया। महिला की मौत की जानकारी मिलने पर उसके मायके वाले भी गांव पहुंच गए।
उन्होंने वहां हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ श्वेताभ भास्कर ने बताया कि इस संबंध में किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि मायके वाले व ससुराल पक्ष के लोगों के बीच समझौता होने की बात सामने आई है। यदि किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर मिलती है तो एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Amroha / पति ने पत्नी को पड़ोसी संग रंगेहाथ पकड़ा, पत्नी की करतूत पर खोया आपा, प्रेमी को पीटा, महिला ने उठाया खौफनाक कदम

ट्रेंडिंग वीडियो