scriptअमरोहा में दबंगों ने काटा युवक का प्राइवेट पार्ट, मच गया हाहाकार, पिता और भाई को भी पीटा | In Amroha bullies cut private part of a young man | Patrika News
अमरोहा

अमरोहा में दबंगों ने काटा युवक का प्राइवेट पार्ट, मच गया हाहाकार, पिता और भाई को भी पीटा

Amroha News: यूपी के अमरोहा में दबंगों ने युवक का गुप्तांग काट डाला। मामूली बात को लेकर विवाद हुआ था। घायल को परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया‌। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

अमरोहाJul 06, 2024 / 09:36 pm

Mohd Danish

In Amroha bullies cut private part of a young man

In Amroha bullies cut private part of a young man

Amroha News Today: अमरोहा के हसनपुर में दबंगों ने युवक का गुप्तांग काट डाला। मामला हसनपुर नगर के मोहल्ला कनेटा रोड नई बस्ती का है। जहां का निवासी फरीद पुत्र शरीफ अहमद बुधवार की दोपहर को दबंगों ने शरीफ और उसके पुत्र आसिफ व समीर को पीटा गया था। रात को शरीफ का बड़ा बेटा फरीद मजदूरी कर घर को लौट रहा था। तभी दबंगों ने उसे रास्ते में पकड़ लिया। लात घुसों और सरियों से उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। दबंगों ने धारदार हथियार से उसके गुप्तांग को काट दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गया।
दबंगों के ख़ौफ के चलते पड़ोसियों ने अपने घरों के किवाड़ों को बंद कर लिया था। पुलिस को सूचना दी गई। घायल को परिजनों के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजनों का कहना है कि पुलिस को तहरीर भी दी गई थी। लेकिन इस संबंध में अभी कोई कानून कार्रवाई नहीं की गई है। पुलिस क्षेत्राधिकारी दीप कुमार पंत ने बताया कि मामला संदिग्ध है। जांच पड़ताल की जा रही है।

Hindi News/ Amroha / अमरोहा में दबंगों ने काटा युवक का प्राइवेट पार्ट, मच गया हाहाकार, पिता और भाई को भी पीटा

ट्रेंडिंग वीडियो