scriptसपा के कार्यक्रम में बवाल, दानिश अली के मंच पर ‌‌‌चले लात-घूंसे | Lok Sabha Elections 2024 Ruckus in SP program kicks and punches on Danish Ali stage | Patrika News

सपा के कार्यक्रम में बवाल, दानिश अली के मंच पर ‌‌‌चले लात-घूंसे

locationअमरोहाPublished: Apr 02, 2024 09:33:09 pm

Submitted by:

Aman Pandey

Lok Sabha Elections 2024: अमरोहा में मंगलवार को दानिश अली के मंच पर बखेड़ा हो गया। परिचय सम्मेलन के दौरान सपाई आपस में ही भीड़ गए। मामले में दोनों पक्षों ने तहरीर दी है।

Lok Sabha Elections 2024 Ruckus in SP program kicks and punches on Danish Ali stage
Lok Sabha Elections 2024 अमरोहा के मंडी धनौरा में सपा के परिचय सम्मेलन में जमकर हंगामा हुआ। दरअसल, सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष खन्ना चौधरी ने गठबंधन प्रत्याशी दानिश अली पर पांच साल तक क्षेत्र में न दिखाई देने का आरोप लगाया था, जिसके बाद विवाद बढ़ गया। आरोप है कि सपाइयों ने पूर्व नगर अध्यक्ष के साथ मंच पर मारपीट और धक्का-मुक्की की। खन्ना चौधरी ने जिलाध्यक्ष और एक अन्य के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की तहरीर दी है।
समाजवादी पार्टी की ओर से मंगलवार को नगर के एक बरातघर में गठबंधन प्रत्याशी दानिश अली का परिचय कराने के लिए विधानसभा स्तरीय सम्मेलन बुलाया गया था। सम्मेलन में सपा के जिला स्तरीय नेताओं के अलावा दानिश अली भी आए थे। कार्यक्रम शुरू होते ही जिलाध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं से दानिश अली का परिचय कराया। इसके बाद पार्टी नेताओं को संबोधन के लिए बुलाया गया। राज्य खाद्य आयोग के पूर्व सदस्य और सपा नेता डॉ. मोहम्मद इस्माइल सैफी ने दानिश अली से पांच साल तक क्षेत्र में नहीं आने और किसी भी सपा कार्यकर्ता से नहीं मिलने की शिकायत की।

पूर्व सपा नगर अध्यक्ष को दिया मंच से धक्का

इसके बाद मंच पर आए बछरायूं के पूर्व सपा नगर अध्यक्ष खन्ना चौधरी ने भी दानिश अली के 5 साल तक क्षेत्र में नहीं आने की शिकायत की। खन्ना चौधरी का आरोप है कि उनके शिकायत करते ही जिलाध्यक्ष मस्तराम यादव और एक अज्ञात युवक ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके साथ ही उनके कपड़े फाड़ दिए और मंच से नीचे धक्का दे दिया।
मारपीट शुरू होते ही सम्मेलन में हंगामा शुरू हो गया। मंच पर बैठे सपा नेताओं ने जैसे-तैसे मामले को शांत कराया। खन्ना चौधरी ने अपने साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी की तहरीर बछरायूं थाने में दी है।

खन्ना चौधरी के खिलाफ दी तहरीर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जिलाध्यक्ष मस्तराम यादव का कहना है कि खन्ना चौधरी पर अब सपा में कोई पद नहीं हैं। जबरन मंच पर पहुंचकर माइक छीनते हुए दानिश अली के खिलाफ बोले, जिसका विरोध किया गया। खन्ना चौधरी ने ही अभ्रदता करते हुए माहौल खराब किया। उनके खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो