script

WTC 2023 Final: यूपी के लाल ने टेस्ट मैच के नंबर वन कंगारू बल्लेबाज को चटा दी धूल, लाबुशेन हो गए क्लीन बोल्ड

locationअमरोहाPublished: Jun 08, 2023 03:26:05 pm

Submitted by:

Aniket Gupta

WTC 2023 Final: यूपी के अमरोहा के रहने वाले भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की हवा में लहराती हुई गेंदों का सामना करना कंगारू बल्लेबाजों के लिए मुश्किल साबित हुआ दिखा। द ओवल के प्लेग्राउन्ड पर टेस्ट मैच के नंबर वन बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन भी शमी के आगे जद्दोजहद करते नजर आए।
 

WTC 2023 Final

WTC 2023 Final

WTC 2023 Final: भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल के पहले दिन शुरुआती दो इनिंग में भारतीय तेज गेंदबाजों ने बहुत शानदार प्रदर्शन किया। यूपी के अमरोहा के रहने वाले भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की हवा में लहराती हुई गेंदों का सामना करना कंगारू बल्लेबाजों के लिए मुश्किल साबित हुआ दिखा। द ओवल के प्लेग्राउन्ड पर टेस्ट मैच के नंबर वन बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन भी शमी के आगे जद्दोजहद करते नजर आए। और फिर यूपी के चीते की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले मोहम्मद शमी ने लाबुशेन को क्लीन बोल्ड करते हुए वापस पवेलियन लौटा दिया। शमी की रफ्तार और गेंदों में घुमाव के आगे कंगारू बल्लेबाज पानी भरते नजर आए।
26 रन बनाकर आउट हुए लाबुशेन
बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन लंच ब्रेक से पहले क्रीज पर सेट नजर आ रहे थे। लाबुशेन 26 रन बना चुके थे और मुश्किल गेंदों का बखूबी अंदाज में सामना कर रहे थे। हालांकि, लंच के बाद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को शमी ने आंखें जमाने का कोई मौका नहीं दिया। शमी की हवा में लहराती हुई गेंद के आगे लाबुशेन चारों खाने चित हुए और बॉल उनका ऑफ स्टंप ले उड़ी। शमी की बेहतरीन बॉल का लाबुशेन के पास कोई जवाब नहीं था और उनको ना चाहते हुए भी सिर झुकाकर पवेलियन लौटना पड़ा। लाबुशेन 26 रन बनाकर आउट हुए।

ट्रेंडिंग वीडियो