scriptMohammed Shami Saves Man's Life In Nainital After Road Accident watch | विश्वकप के बाद पहाड़ों पर घूमने निकले शमी, रास्ते में हुआ एक्सीडेंट, घायल शख्स की ऐसे बचाई जान, वीडियो वायरल | Patrika News

विश्वकप के बाद पहाड़ों पर घूमने निकले शमी, रास्ते में हुआ एक्सीडेंट, घायल शख्स की ऐसे बचाई जान, वीडियो वायरल

locationअमरोहाPublished: Nov 26, 2023 04:33:05 pm

Submitted by:

Anand Shukla

विश्वकप क्रिकेट 2023 के हीरो तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी उत्तराखंड के नैनीताल में सड़क हादसे में घायल युवक के लिए फरिश्ता बनकर सामने आए। उन्होंने घायल की मदद करने के साथ ही उसका प्राथमिक उपचार भी किया।

Mohammed Shami Saves Man's Life In Nainital After Road Accident watch video
मोहम्मद शमी ने सड़क दुर्घटना के बाद नैनीताल में एक व्यक्ति की जान बचाई।
विश्वकप क्रिकेट के बाद शमी इन दिनों उत्तराखंड की हसीन वादियों में पहुंचे हैं। शनिवार को नैनीताल भ्रमण के दौरान शमी ने सड़क दुर्घटना में घायल एक युवक की मदद करने का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो पोस्ट में शमी खाई में हादसाग्रस्त कार सवार युवक की मदद करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनका ये वीडियो लोगों द्वारा खूब सराहा जा रहा है। तमाम लोग इंस्टाग्राम से उस वीडियो को शेयर कर चुके हैं। तेज गेंदबाज के इंसानियत के इस अनूठे रूप पर हर कोई फिदा है।
लिखा, आई एम शो हैप्पी, सेव समवन
तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने नैनीताल में एक सड़क दुर्घटना में घायल एक व्यक्ति की जान बचाई है। इस हादसे का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए शमी ने लिखा कि वह बहुत भाग्यशाली है कि भगवान ने उसे दूसरा जीवन दिया है।
घायल को बचाने दौड़ पड़े शमी
नैनीताल भ्रमण के दौरान शनिवार को शमी ने देखा कि एक कार नीचे गहरी खाई में गिरी हुई है। जानकारी मिलते ही शमी और उनके साथी उस युवक को बचाने के लिए दौड़ पड़ते हैं।
घायल को पट्टी भी बांधी
तेज गेंदबाज शमी ने हादसे में घायल उस युवक की न सिर्फ मदद की बल्कि उसे मौके पर अपने कार से निकालकर पट्टी भी बांधी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो