scriptmohammed shami wife hasin jahan biography | हसीन जहां की पहले भी हो चुकी थी इस शख्स से शादी, जानिए और भी कई गहरे राज जिन्हें शमी से उसने छिपाया था | Patrika News

हसीन जहां की पहले भी हो चुकी थी इस शख्स से शादी, जानिए और भी कई गहरे राज जिन्हें शमी से उसने छिपाया था

-हसीन जहां (hasin jahan) और मोहम्मद शमी (mohammed shami) के बीच का विवाद सुर्खियों में है (mohammed shami wife hasin jahan)

-शमी पर लगातार उनकी पत्नी गंभीर आरोप लगा रही है

अमरोहा

Published: May 08, 2019 05:17:21 pm

अमरोहा। जहां एक तरफ देश में आईपीएल और लोकसभा चुनाव का माहौल बना हुआ है। वहीं हर रोज भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी (mohammed shami) की पत्नी हसीन जहां (hasin jahan) तरह-तरह के आरोप लगा रही है। जिसके चलते कहा जा रहा है कि इन आरोपों से शमी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। (mohammed Shami wife hasin jahan biography)
shami
यह भी पढ़ें

घर के बाहर दोस्तों के साथ कार्ड खेल रहा था युवक, अचानक कमरे में गया और फिर मच गयी चीख-पुकार

दरअसल, हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा, रेप, मारपीट समेत जान मारने की कोशिश करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद से इन दोनों का रिश्ता लगातार सुर्खियों में है। वहीं हसीन जहां का यह भी कहना है कि अगर शमी चाहते हैं कि उनका घर बचा रहे तो वह भी सहयोग करने के लिए तैयार है। इस सबके बीच आज हम आपको शमी की पत्नी हसीन जहां की जिंदगी के बारे में कई ऐसे राज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें शायद आप नहीं जानते होंगे।
बचपन से ही पढ़ने में तेज थी हसीन जहां

हसीन जहां के पिता ट्रांसपोर्ट का काम करते हैं और ये तीन बहनें हैं। हसीन बचपन से ही पढ़ने में काफी होशियार बताई जाती हैं। हसीन के पिता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी बेटी हसीन जहां बचपन से ही पढ़ाई और स्पोर्ट्स में अच्छी थी। वह शुरु से अपने पैरों पर खड़ी होना चाहती थी और उसने जिला स्तर पर कई पुरस्कार भी जीते हैं।
परचूनवाले से हुई थी पहली शादी

बता दें कि शमी से पहले हसीन जहां की शादी 2002 में एक परचूनवाले से हुई थी। इस बारे में बहुत ही कम लोगों को पता है। इतना ही नहीं, हसीन की पहली शादी लव मैरीज थी और उनके पहले पति का नाम शेख सैफुद्दीन था। बताया जाता है कि जब हसीन जहां दसवीं में पढ़ती थीं तब उन्हें शेख सैफुद्दीन से प्यार हो गया था। उस दौरान शेख सैफुद्दीन द्वारा हसीन जहां को प्रपोज किया गया। बाद में दोनों ने शादी कर ली।
यह भी पढ़ें

खेत मे मिले इस खूंखार जानवर के 3 शावक, लोगों में दहशत, देखें वीडियो-

पहले पति से हैं दो बेटियां

हसीन जहां और सैफुद्दीन को दो बेटियां हुईं। लेकिन दोनों की शादी ज्यादा लंबी नहीं चली। इन दोनों का 2010 में तलाक हो गया। तलाक के बाद हसीन जहां की दोनों बेटियां अपने पिता के साथ कोलकाता में रहती हैं। सैफुद्दीन का कहना है कि हफ्ते में दो-तीन बार हसीन फोन पर दोनों बेटियों से बात कर लेती हैं, उनका हसीन के कोई ताल्लुकात नहीं है।
आईपीएल के दौरान हुई शमी से मुलाकात

2010 में तलाक लेने के बाद हसीन जहां अपनी राह चल पड़ीं और 2014 में आईपीएल के दौरान उनकी मुलाकात शमी से हुई। इस दौरान हसीन चीयर लीडर के तौर पर काम कर रही थीं। मुलाकात के बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और गत वर्ष दोनों ने शादी रचा ली।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

मुस्लिम पक्षकार क्यों चाहते हैं 1991 एक्ट को लागू कराना, क्या कनेक्शन है काशी की ज्ञानवापी मस्जिद और शिवलिंग...मॉब लिंचिंग : भीड़ ने युवक को पुलिस के सामने पीट पीटकर मार डाला, दूसरी पत्नी से मिलने पहुंचा थादिल्ली के अशोक विहार के बैंक्वेट हॉल में लगी आग, 10 दमकल मौके पर मौजूदभारत में पेट्रोल अमेरिका, चीन, पाकिस्तान और श्रीलंका से भी महंगाकर्नाटक के राज्यपाल ने धर्मांतरण विरोधी विधेयक को दी मंजूरी, इस कानून को लागू करने वाला 9वां राज्य बनाSwayamvar Mika Di Vohti : सिंगर मीका का जोधपुर में हो रहा स्वयंवर, भाई दिलर मेहंदी व कॉमेडियन कपिल शर्मा सहित कई सितारे आएIPL 2022 MI vs SRH Live Updates : हैदराबाद ने मुंबई को दिया 194 रनों का लक्ष्यहिमाचल प्रदेश: सीएम जयराम ने किया एलान, पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले की जांच करेगी CBI
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.