script

Amroha: शमी को अब हो रहा पछतावा, हसीन ने छिपाए थे ये दो राज

locationअमरोहाPublished: Sep 04, 2019 10:59:47 am

Submitted by:

jai prakash

डेढ़ साल से चल रहा है हसीन जहां और शमी में विवाद
कोलकाता कोर्ट ने जारी किये वारंट
15 दिन के अंदर हाजिर होना होगा कोर्ट में

mohmmad_shami.jpg

अमरोहा: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भले ही अपनी पेस से विरोधी टीम के बल्लेबाजों की गिल्लियां उड़ा रहे हों। लेकिन इन दिनों उनकी पत्नी हसीन जहां ने उनकी लाइन लेंथ पूरी तरह बिगाड़ दी है। घरेलू हिंसा मामले में कोलकाता के अलीपुर कोर्ट ने उन्हें वारंट जारी कर दिया है। जिसमें उन्हें 15 दिन के अंदर हाजिर होना है। अगर हाजिर नहीं होते तो गिरफ्तारी भी हो सकती है। शमी के परिजनों के मुताबिक वेस्टइंडीज का दौरा खत्म होते ही शमी कोर्ट में हाजिर होंगे।

VIDEO: उधार के पैसे मांगने पर व्यापारी पर जानलेवा हमला, पत्नी को लगी गोली

ये लगाए आरोप

इन दोनों के बीच पिछले साल मार्च के पहले हफ्ते में विवाद सामने आये थे जब हसीन जहां ने शमी के खिलाफ अपने फेसबुक एकाउंट पर कई तरह के मैसेज पोस्ट किये थे। जिनमें गैर लड़कियों के सम्बन्ध और सटोरियों से सम्बन्ध शामिल थे। जिसमें उन्हें क्लीन चिट मिल चुकी है। दोनों के बीच जब सुलह समझौता नहीं हुआ था तो फिर हसीन जहां ने कोलकाता में मुकदमा भी कायम करा दिया था। जिसके बाद रिश्ते और तल्ख़ हो गए।

इस बसपा सांसद के भाई को BJP ने उपचुनाव के लिए दिया टिकट, BSP MP के भी पार्टी छोड़ने की चर्चा

जिद पर की शादी

यहां बता दें कि हसीन जहां और शमी की शादी साल 2014 में हुई थी। हसीन एक मॉडल थीं। फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनीं। इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। पहले शमी के परिजन राजी नहीं थे लेकिन शमी की जिद के आगे वे झुक गए।

देश के सबसे बड़े यू—टयूबर ने वकालत की पढ़ाई कर सुनी दिल की बात और फिर बन गए स्टार

शमी को नहीं पता थी ये बात

वहीँ शमी के मुताबिक उन्हें बहुत बाद में पता चला कि हसीन जहां की यह दूसरी शादी है। उनके पहले पति का नाम सैफुद्दीन है। वो पश्चिम बंगाल के बीरभूम में स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं। तब मीडिया हसीन जहां के पूर्व पति के पास पहुंचा तो उन्होंने कहा, हमारी शादी 2002 में हुई थी। इस शादी से उन्हें दो बेटियां हुईं। साल 2010 में तलाक हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो