scriptमोहम्मद शमी का छोटा भाई मोहम्मद कैफ बंगाल की अंडर 23 टीम सेलेक्ट, परिवार में जश्न का माहौल | Mohmmad shami younger brother mohmmad kaif select under 23 in wb | Patrika News

मोहम्मद शमी का छोटा भाई मोहम्मद कैफ बंगाल की अंडर 23 टीम सेलेक्ट, परिवार में जश्न का माहौल

locationअमरोहाPublished: Oct 20, 2019 07:45:47 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

बतौर आल-राउंडर हुआ चयन
अंडर 23 में खेलेंगे मोहम्मद कैफ
परिवार में जश्न का माहौल

shami.jpg

अमरोहा: दुनिया भर के बल्लेबाजों को अपनी पेस से परेशान करने वाले मोहम्मद शमी के ही नक़्शे कदम पर उनके छोटे भाई भी चल दिए हैं। अपनी आल राउंडर परफोर्मेंस से शमी के छोटे भाई मोहम्मद कैफ ने पश्चिम बंगाल की अंडर 23 टीम में जगह बनाई है। उनके चयन के बाद शमी के घर में जश्न जैसा माहौल है।

अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ी तेज रफ्तार कार से दो दोस्तों की हुई दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर- देखें वीडियो

टीम में चयन

यहां बता दें कि पश्चिम बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन ने शनिवार शाम अंडर-23 टीम का एलान किया है। इस टीम में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के छोटे भाई मोहम्मद कैफ का नाम भी शामिल है। मोहम्मद कैफ को चयनकर्ताओं ने बतौर आलराउंडर टीम में शामिल किया है। मोहम्मद कैफ बड़े भाई की तरह तेज गेंदबाजी के साथ-साथ अच्छी बैटिंग भी करते हैं। वह काफी समय से बंगाल में ही रहकर क्रिकेट खेल रहे हैं।

यूपी के इस शहर में जुटे देश भर से किसान, सरकार को दे डाली ये चेतावनी

परिजन खुश

कैफ के टीम में चयनित होने पर अमरोहा में उनके गांव में परिजनों व रिश्तेदारों में ख़ुशी का माहौल है। कैफ की मां आशा जताई है कि उनका दूसरा बेटा भी देश के लिए जल्द ही खेले।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो