scriptIS के नए मॉड्यूल का खुलासा करने के बाद यूपी के इस जिले में फिर पहुंची NIA और ATS की टीम | nia and ats raid in amroha | Patrika News

IS के नए मॉड्यूल का खुलासा करने के बाद यूपी के इस जिले में फिर पहुंची NIA और ATS की टीम

locationअमरोहाPublished: Jan 02, 2019 07:40:12 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

अमरोहा के मोहल्ला कैलसा बाईपास स्थित एक कबाड़ी के गोदाम पर छापेमारी कर दो कबाड़ियों को हिरासत में लिया गया।

अमरोहा। आईएस के नए मॉड्यूल का खुलासा होने के बाद एनआईए और एटीएस लगातार संयुक्त छापेमारी कर रही है। इसी क्रम में बुधवार को भी अमरोहा जिले में टीम की कार्रवाई जारी रही। इस दौरान अमरोहा के मोहल्ला कैलसा बाईपास स्थित एक कबाड़ी के गोदाम पर छापेमारी कर दो कबाड़ियों को हिरासत में लिया गया। इन दोनों से करीब तीन घंटे तक पूछताछ की गई। मंगलवार को जिले से पकड़े गए संदिग्ध आतंकियों की निशानदेही पर एनआईए और एटीएस ने फिर से दिल्ली और उत्तर प्रदेश में पांच जगहों पर छापेमारी की।
यह भी पढ़ें

पुलिस पर फायरिंग कर भागे बदमाश भारी मात्रा में हथियारों के साथ एेसे दबोचे-देखें वीडियो

बता दें कि बीते 26 दिसंबर को एनआईए और एटीएस की टीमों ने यूपी और दिल्ली में 16 जगहों पर छापेमारी कर 10 आतंकियों को गिरफ्तार किया था। इस दौरन अमरोहा में भी चार स्थानों पर छापेमारी कर आतंकी संगठन आईएसआईएस के नए मॉड्यूल का खुलासा किया था। यहां से पकड़े गए आतंकियों की निशानदेही के बाद फिर से एनआईए और एटीएस ने छापेमारी की।
यह भी पढ़ेंं : आर्मी की स्पेशल ट्रेन से सेना के कारतूस चोरी, जीआरपी के साथ आर्मी इंटेलिजेंस में मच गया हड़कम्प

मंगलवार को एनआईए की टीम ने सुबह करीब 5.30 बजे इस मामले में संदिग्धोंत सईद और रईस अहमद के घरों में छापेमारी की। टीम ने इस दौरान घर के कई सामान कब्जे में लिए थे। बताया जा रहा है कि उनकी दीवार पर आईएस लिखा हुआ था,जिसे देखकर एजेंसी की टीम ने परिजनों से पूछताछ की तो बताया गया कि बच्चों ने ऐसे ही लिख दिया। इस सभी की फोटो और वीडियोग्राफी टीम द्वारा की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो