scriptऑनलाइन ठगी का शिकार हुए लोगों को वापस मिले एक लाख रुपये, पीड़ित बोले- थैंक यू यूपी पुलिस | one lakh rupees given back to victims after online fraud | Patrika News

ऑनलाइन ठगी का शिकार हुए लोगों को वापस मिले एक लाख रुपये, पीड़ित बोले- थैंक यू यूपी पुलिस

locationअमरोहाPublished: Feb 05, 2020 04:41:41 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- अमरोहा जिले में ऑनलाइन धोखाधड़ी के मामले- रुपये वापस पाकर खिले पीड़ितों के चेहरे- अमरोहा पुलिस का जताया आभार

cyber-crime-police.jpg

meerut police

अमरोहा. अक्सर आपने उत्तर प्रदेश पुलिस की नकारात्मक छवि के साथ कार्रवाई के नाम पर ढुलमुल रवैये की कई खबरें पढ़ी होंगी, लेकिन अमरोहा पुलिस ने ऑनलाइन धोखाधड़ी के दो मामले में एक्शन लेते हुए पीड़ित को पखवाड़ेभर में ही रुपये वापस दिला दिए हैं। इसके लिए पीड़ितों ने अमरोहा पुलिस का शुक्रिया अदा किया है।
यह भी पढ़ें

Good News: दराेगा ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, सड़क पर गिरे 3 लाख रुपये पीड़ित को लौटाए

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अमरोहा जिले में पिछले दिनों दो लोग ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार हो गए थे। आरोपियों ने एक व्यक्ति के खाते से 50 हजार व दूसरे व्यक्ति के खाते से 49,779 रुपये पार कर दिए थे। इसको लेकर पीड़ितों ने पुलिस से शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई थी। इन दोनों ही मामलों में एसपी डाॅ. विपिन ताडा ने केस दर्ज कराते हुए साइबर टीम को कार्रवाई करने के आदेश दिए थे।
एसपी के आदेश पर अमरोहा साइबर सेल ने जांच के बाद कार्रवाई करते हुए दोनों पीड़ितों के रुपये वापस दिला दिए हैं। रुपये मिलने के बाद पीड़ितों ने खुशी जताते हुए अमरोहा पुलिस का आभार प्रकट किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो