scriptAmroha: CAA और NRC के विरोध में अकेले ही गांधी मूर्ति पर पहुंचे कांग्रेस नेता सचिन चौधरी को पुलिस ने किया गिरफ्तार | Police arrest congress leader sachin choudhary for caa protest | Patrika News

Amroha: CAA और NRC के विरोध में अकेले ही गांधी मूर्ति पर पहुंचे कांग्रेस नेता सचिन चौधरी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationअमरोहाPublished: Jan 03, 2020 04:09:59 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -अकेले ही पहुंच गए धरना देने -पुलिस ने जबरन बंद कराया धरना -पुलिस गिरफ्तार कर ले आयी कोतवाली

sachin_choudhary.jpg

अमरोहा: CAA और NRC को लेकर अभी विरोध प्रदर्शन कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। अमरोहा में कांग्रेस प्रदेश सचिव सचिन चौधरी ने आज शहर के गांधी मूर्ती पर धरने का आह्वान किया था। जिस पर धारा 144 के तहत पुलिस ने जिलाध्यक्ष समेत बड़ी संख्या में पदाधिकारियों को उनके घर में नजरबन्द कर दिया। लेकिन सचिन चौधरी गांधी मूर्ती पहुंचने में कामयाब हो गए और अपना धरना प्रदर्शन अकेले ही शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही कोतवाल रविन्द्र सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जबरन सचिन चौधरी का धरना खत्म कराया। उन्हें गिरफ्तार कर कोतवाली ले आए।

CAA: उपद्रव के आरोप में जेल भेजे गए चार युवक निकले निर्दोष, पीड़ित का आरोप- पुलिस ने गाड़ी से उताकर बहुत मारा
हुई बहस
धरने के दौरान सचिन चौधरी की पुलिस कर्मियों से बहस भी हुई, उन्होंने तर्क दिया कि धारा 144 अकेले व्यक्ति पर कैसे लग सकती है जबकि वो शांति पूर्वक बैठे हुए हैं। वहीँ उनके साथ कांग्रेस पार्टी का न कोई कार्यकर्ता पहुंचा और न ही कोई पदाधिकारी।

CAA: जुमे की नमाज के दौरान बिजनौर में चप्पे—चप्पे तैनात रही पुलिस

लगाये आरोप
वहीँ सचिन चौधरी ने पुलिस पर जबरन गिरफ्तार करने का आरोप लगाया, उनके मुताबिक भाजपा के राज में अब शांति पूर्वक धरना भी नहीं करने दिया जा रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो