Amroha: प्रेमी के साथ मिलकर किये थे 38 लाख रूपए गायब, रच दिया था लूट का नाटक

Highlights
-चोरी के पैसों से आगे की जिन्दगी गुजर-बसर करना चाहते थे
-खुद व्यवसायी की बेटी ने बताया था घर में रखे रुपयों का राज
-आरोपी ने साथियों की मदद से दिया था वारदात को अंजाम
-पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर दिया पूरे मामले का खुलासा

अमरोहा: जनपद के आदमपुर निवासी पनीर व्यवसाई राजेंद्र सिंह ने पुलिस को सूचना दी थी कि। उसके मकान में रखे 38 लाख रुपए अज्ञात बदमाशों ने 7 फरवरी को लूट लिए थे। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी थी। आज पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर इस मामले का खुलासा कर दिया। वहीं इसमें चौंकाने वाली बात यह सामने आई है कि पनीर व्यवसाई की पुत्री ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर इस पूरी लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने लूट की रकम में से करीब 25 लाख भी बरामद किए हैं।

बीड़ी पीने के लिए युवक ने जलाई माचिस और हो गया तेज धमाका, आवाज सुनकर भीड़ जुटी, देखें वीडियो

ये है पूरा मामला
यहां बता दें कि 7 फरवरी को थाना क्षेत्र निवासी राजेंद्र सिंह ने पुलिस को सूचना दी। कि उसके घर सैद्नागली में रखे मकान बेचने से मिले 38 लाख रूपए अज्ञात बदमाश लूट ले गए हैं। मामले की संवेदनशीलता देखते हुए खुद आईजी रमेश शर्मा एसपी विपिन टाडा मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की। पुलिस टीम ने इस मामले के खुलासे के लिए जब सर्विलांस टीम को लगाया तो बहुत ही चौंकाने वाला मामला सामने आया। इसमें वादी राजेंद्र सिंह की बेटी स्वाति का प्रेम प्रसंग बुलंदशहर निवासी कुलदीप चल रहा था। स्वाति ने ही कुलदीप को बताया उसका अभी एक मकान बिका है और घर में 38 लाख रुपए रखे हैं। जिस पर कुलदीप ने अपने साथी मुस्तकीम दौलत को साथ लेकर। घर में रखे रुपए स्वाति की मदद से गायब कर दिए। और खुद स्वाति ने चोरी होने का नाटक कर दिया।

VIDEO: मेरठ में जूते के शोरूम में लगी भीषण आग, बाजार में मच गई अफरातफरी

बाकी की रकम की तलाश
पुलिस ने इन लोगों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा कर दिया है। और आरोपी बेटी और कुलदीप इन्हीं पैसों से आगे अपने जीवन व्यतीत करना चाहते थे। एसपी विपिन टाडा ने बताया कि इनके पास से 25 लाख रूपए बरामद हो गए हैं और बाकी रकम की बरामदगी के प्रयास भी किये जा रहे हैं।

Show More
jai prakash Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned